Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
खेल

‘खलनायक’ बने दिनेश कार्तिक का खुलासा, इसलिए नहीं लिया था रन…

Share
‘खलनायक’ बने दिनेश कार्तिक का खुलासा, इसलिए नहीं लिया था रन...

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए टी-20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच को हारकर भारतीय टीम सीरीज भी हार गई थी और फिर इस हार के बाद दिनेश कार्तिक की काफी ज्यादा आलोचना भी हुई थी। दरअसल, मैच के आखिरी ओवर में जब भारतीय टीम को 16 रनों की दरकार थी तो कार्तिक ने रन लेने से मना कर दिया था और फिर कृणाल पांड्या स्ट्राइक पर नहीं आ सके थे। इसके बाद लोगों ने जमकर कार्तिक पर निशाना साधा और उनको ‘खलनायक’ बना दिया।

अब कार्तिक ने अपने उस फैसले को लेकर खुलासा किया है और बताया है कि, आखिर उन्होंने उस गेंद पर सिंगल क्यों नहीं लिया ? कार्तिक ने बताया, “मुझे लगता है उस स्थिति(145-6) के बाद मैंने और कृणाल ने अच्छी बल्लेबाजी की और टीम को जीत की और अग्रसर किया। हम मैच को ऐसी स्थिति में लेकर आ गए थे जहां गेंदबाज दबाव में थे। उस समय(एक रन लेने से इंकार करने के बाद) मुझे विश्वास था कि मैं छक्का मारकर मैच खत्म कर सकता हूं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और मैं ‘खलनायक’ बन गया”

Tags:
%d bloggers like this: