Type to search

खबर राजनीति

दिव्यांग का ‘अखिलेश यादव को देंगे वोट’ कहना पड़ गया भारी

उत्तर प्रदेश की राजनीति में अभी अखिलेश यादव बनाम योगी आदित्यनाथ चल रहा है और राज्य का हर एक आदमी इसी राजनीति के रंग में रंगा नजर आता है। ऐसा ही कुछ एक दिव्यांग के साथ भी है लेकिन जैसे ही उसने कहा कि अखिलेश यादव को देंगे वोट तो बीजेपी के स्थानिय नेता ने डंडे से उसका बुरा हाल कर दिया। इतना ही नहीं फिर यूपी पुलिस आई और उस दिव्यांग को उठाकर ले भी गई।



मामला है संभल सदर के एसडीएम ऑफिस के बाहर का जहां एक दिव्यांग रास्ते पर चलते हुए जोर-जोर से बोल रहा था अखिलेश यादव को देंगे वोट। इतने में पास खड़े बीजेपी के नेता मुहम्मद मियां ने उस दिव्यांग के मुंह को चुप कराने के लिए एक डंडे को उसके मुंह के अंदर ठूसने की कोशिश करने लगे। लेकिन फिर भी दिव्यांग की हिम्मत कमजोर नहीं हुई और फिर भी वो लगातार अखिलेश यादव के पक्ष में नारा लगाए जा रहा था।




जब ये बात बीच रास्ते पर हो रही थी तो वहां काफी लोग इकट्ठा होकर इस माजरे को देख रहे थे। तभी वहां यूपी पुलिस आ गई और दिव्यांग को अपने साथ लेकर चली गई। इस मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि दिव्यांग शराब के नशे में था और वो लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दे रहा था।

पुलिस ने दिव्यांग के साथ हुए नेता की वारदात के बारे में कहा कि अभी तक दिव्यांग के साथ किसी प्रकार के उत्पीड़न का मामला दर्ज नहीं हुआ है और अगर ऐसा कुछ हुआ है तो पुलिस अपनी कार्रवाई जरुर करेगी। हालांकि जब संभल जिला बीजेपी जिलाध्यक्ष से मुहम्मद मियां के बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने मुहम्मद मियां को पार्टी का नेता होने से साफ इंकार कर दिया।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *