Type to search

रिलेशनशिप लाइफस्टाइल

बिस्तर पर अपनी पार्टनर के साथ सेक्स से पहले करें यह काम

सेक्स को लकर हर व्यक्ति के मन में अलग-अलग विचार आते हैं। हर कोई सेक्स को अपने तरीके से समझने का प्रयास करता है। हर मर्द के भी सेक्स के अपने ही नियम होते हैं। पर मर्दों को यह समझना होगा कि औरतों को उनके नियमानुसार सेक्स करना अचछा नहीं लगता बल्कि उनके कुछ अपने नियम होते हैं जिनके अनुसार वो सेक्स चाहती है। मर्दों के मन में सेक्स के दौरान सबसे प्रथम आने वाला सवाल यह होता हैं कि क्या वो अपनी पार्टनर को संभोग का सुख अचछे से प्रदान कर पाएंगे।

आमतौर पर ऐसा देखा जाता है कि जब पुरुष आन्नद की चरमसीमा पर होते हैं तब महिलाएं सेक्स का मजा लेना शुरु करती है। ऐसे में जब पुरुष अपना आन्नद पूरा करके सेक्स खत्म कर देते हैं तो महिलाओं के मन में उनके प्रति गुस्सा घर करने लगता है। हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं, जिससे आप अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट कर पाएंगे।

जल्दी ना करें



बिस्तर पर अपनी पार्टनर के साथ सीधे सेक्स ना करें पहले फोरप्ले करें क्योंकि यह सेक्स का सबसे जरूरी हिस्सा होता है। महिला के हर एक अंग को प्यार भरे अंदाज में चुमे। आपके इस अंदाज से आपकी पार्टनर आपसे हमेशा खुश रहेगीं।

ओरल सेक्स करें

सेक्स करने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि पहले ओरल सेक्स करें उसके बाद धीरे धीरे करके आगे बढ़ें।

प्यार भरे अंदाज में छुएं

सेक्स करने से पहले अपनी महिला पार्टनर को प्यार भरें अंदाज में छुएं ताकि वो और उत्तेजित हो जाए। पार्टनर के संवेदनशील अंगो को अपने हाथों से छुएं।

थोड़ी बातचीत करें

अक्सर पुरुष सेक्स के दौरान यह गलती करते हैं कि वो सेक्स करते वक्त उनसे बातें नहीं करते। आपकों बता दें कि महिलाओं को पुरुषों का यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आता। ध्यान रखें कि सेक्स के दौरान नौटी बातें करते रहें।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *