Type to search

खबर देश

बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान छलक पड़े आडवाणी की आंखों से आंसू

बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान छलक पड़े आडवाणी की आंखों से आंसू

दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन चल रहा है और यहां पार्टी के बड़े-बड़े नेता एकत्रित हुए हैं। इस अधिवेश में पार्टी के बड़े नेता लोकसभा चुनाव में अपनी रणनीति को लेकर भी चर्चा करेंगे और साथ ही पार्टी को और मजबूत कैसे बनाया जाए इस बारे में भी चर्चा करेंगे। अधिवेशन की शुरुआत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने भाषण से की और इस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी को याद किया।



इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने अधिवेशन को संबोधित करते हुए अटल जी को याद किया और कहा कि, ये पहला मौका है जब किसी अधिवेशन में अटल जी मौजूद नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि, जब से बीजेपी बनी है तब से लेकर अभी तक ये पहला मौका है कि कोई अधिवेश अटल जी के बिना हो रहा है। इस दौरान आडवाणी की आंखों से आंसू निकल आएं और उन्होंने कहा कि, अटल जी सदा हमारे दिलों में रहेंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दें, लाल कृष्ण आडवाणी और अटल विहारी वाजपेयी एक दूसरे के काफी ज्यादा अच्छे सहयोगियों में गिने जाते था। कहा ये भी जाता है कि, जब आडवाणी ने पूरे देशभर में रथ यात्रा चलाया था तो उससे पार्टी को काफी ज्यादा फायदा पहुंचा था और अटल विहारी वाजपेयी को प्रधानमंत्री बनाने में भी आडवाणी का काफी ज्यादा अहम रोल था।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *