Type to search

नयी खबर
अखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!
मनोरंजन सेलेब्रिटी

मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत के साथ हुई अभद्रता

Share
मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत के साथ हुई अभद्रता

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में बीजी हैं। मणिकर्णिका कंगना की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है, जिसमे उनका अलग अवतार देखने को मिलेगा। मणिकर्णिका झांसी की रानी कही जाने वाली रानी लक्ष्मी बाई पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया है।

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार ऑपनिंग करेगी। वहीं कंगना की बात करें तो वो जी जान से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। हाल ही में उन्होने भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए मणिकर्णिका की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी।

कंगना पूरी कोशिश में हैं कि वो फिल्म मणिकर्णिका को साल की बेहतरीन फिल्मों में शामिल कर सकें, इसलिए वो फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं, लेकिन फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्हे काफी दिक्कतों का भी सामना भी करना पड़ रहा है।

कंगना ने फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान उनके साथ हुई एक ऐसी हरकत खुलासा किया, जो आपको शर्मसार कर देगा। कंगना ने अपने साथ हुई अभद्रता को बताते हुए कहा कि ‘एक बार फिल्म के प्रमोशन के दौरान वो भीड़ से घिर गईं थीं, इसी दौरान किसी ने उनके ‘बट’ पर पिंच किया।’ कंगना ने महिला सुरक्षा पर बात करते हुए कहा कि हर महिला को इतना सशक्त होना पड़ेगा कि वो हर मुश्किलों का सामना स्वयं ही कर सके। बता दें कि कंगना की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत के साथ हुई अभद्रता

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: