‘Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection’- रोमांस, इमोशन, ड्रामा का ट्रिपल धमाल

राजकुमार राव, सोनम कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga’ ने बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को देखने वालों का कहना है कि फिल्म के सभी किरदार दमदार हैं, स्टोरी भी पॉवरफुल है। अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव की तिकड़ी दर्शकों को रिझा पाने में सफल सिद्ध हो रही है।



फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से अंदाज लगाया जा रहा है कि फिल्म कमिंग वीक में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती हैं। फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 8-10 करोड़ का बिजनेस किया है। बता दें कि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का बॉक्स ऑफिस पर टिक पाना किसी चैलेंज से कम नहीं है क्योंकि इन दिनों नवाजुद्दीन की ‘ठाकरे’ और कंगना की ‘मणिकर्णिका’ जैसी दमदार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को टक्कर दे रहीं हैं।

बरहाल फिल्म की शुरुआत अनुमान से बेहतर हुई है। आने वाले दिनों में सोनम कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। बता दें कि फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव के अलावा जूही चावला भी हैं, जो तीन साल बाद पर्दे पर दमदार किरदार के साथ नजर आ रही हैं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |