Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
मनोरंजन सेलेब्रिटी

B’day Special : आज भी लड़कियों के पहले क्रश के नाम से जाने जाते हैं फ़रदीन ख़ान

Share
B'day Special : आज भी लड़कियों के पहले क्रश के नाम से जाने जाते हैं फ़रदीन ख़ान

फ़रदीन खान एक ऐसा नाम है जिसे सुनते ही लड़कियों के चेहरे पर एक ख़ूबसूरत मुस्कुराहट आ जाती है। जब फ़रदीन खान ने इस इंडस्ट्री में क़दम रखा था उस वक़्त न जानें कितनी ही लड़कियों का पहला क्रश पूछते ही उनके लब पर फ़रदीन का ही नाम आता था। आज फ़रदीन खान का जन्मदिन है। न्यूज़1इंडिया उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई देता है।

फ़रदीन खान को लोग उनके काम से ज़्यादा उनके गुड लुक्स से पहचानते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 1998 में प्रदर्शित अपने पिता के बैनर तले बनी फिल्म ‘प्रेमअगन’ से की थी, हालांकि ये फ़िल्म ज़्यादा चल तो नहीं सकी लेकिन फ़रदीन अपने लुक्स की वजह से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे।

साल 2000 में फ़रदीन को रामगोपाल वर्मा की फ़िल्म ‘जंगल’ में काम करने का मौक़ा मिला। फ़रदीन के संजीदा किरदार ने इस बार दर्शकों का दिल उनके लुक्स के साथ साथ उनकी अदाकारी से भी लुभाया। फ़रदीन ने कईं फिल्मों में काम किया, कुछ को क़ामयाबी मिली कुछ को नहीं लेकिन इन सब का फ़रदीन पर कोई ख़ास असर देखने को नहीं मिला। कुछ वक़्त बाद फ़रदीन ने अभिनेत्री मुमताज की बेटी नताशा माधवानी के साथ शादी कर ली।

फ़रदीन अपने परिवार के साथ काफ़ी खुशनुमा ज़िन्दगी गुज़ार रहे हैं। फ़िल्हाल फ़रदीन किसी फ़िल्म में काम नहीं कर रहे हैं। दर्शकों को परदे पर फ़रदीन कब देखने को मिलेंगे इसका जवाब वो ही दें सकते है।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: