Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
खबर देश

इंदिरा के नक्शेकदम पर प्रियंका, इस खास चैंबर में बैठकर आगे बढ़ाएंगी विरासत

Share
इंदिरा के नक्शेकदम पर प्रियंका, इस खास चैंबर में बैठकर आगे बढ़ाएंगी विरासत

प्रियंका गांधी को जब से कांग्रेस पार्टी ने सक्रिय राजनीति में लेकर आई है, तभी से सिर्फ उन्हीं के बारे में हर तरफ चर्चा हो रही है। प्रियंका गांधी इससे पहले पर्दे के पीछे से अपने भाई राहुल गांधी और मां सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करती रहती थी। लेकिन राजनीति में आने के सवाल को लेकर कभी उन्होंने खुलासा नहीं किया था। लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका को सक्रिय राजनीति में उतारना कांग्रेस की एक सोची-समझी चाल हो सकती है।

दरअसल, प्रियंका गांधी के बारे में लोगों का मानना है कि उनकी छवी उनकी दादी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से बहुत ही ज्यादा मेल खाती है। साथ ही जिस प्रकार से प्रियंका भाषण देती है और उनके चलने, बोलने और लोगों से मिलने का तरीका बहुत हद तक लोगों को इंदिरा की याद दिलाती है। जिस प्रकार इंदिरा गांधी साड़ी पहनकर रहती थी, ठीक उसी तरह से प्रियंका भी साड़ी में ज्यादातर नजर आती हैं।

जब से कांग्रेस ने प्रियंका को पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाया है, तभी से कार्यकर्ताओं और नेताओं को बस इंतजार है प्रियंका के दफ्तर आने का। मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो प्रियंका को कांग्रेस कार्यालय के उसी चैंबर में बैठाया जा सकता है, जहां से इंदिराय गांधी अपनी विरासत को चला रही थी। फिलहाल उस कमरे का इस्तेमाल अभी राज बब्बर कर रहे हैं। लेकिन कुछ बातों में ये भी कहा जा रहा है कि, प्रियंका को राहुल गांधी के बगल वाले कमरे में बैठाया जा सकता है।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: