पूर्व बीएसएफ जवान ने मोदी को बताया ‘नकली चौकीदार’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव वाराणसी पहुंच गए हैं। 2 साल पहले बीएसएफ में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उसका खुलासा करने वाले तेज बहादुर यादव ने कहा कि उस समय सभी लोगों का हमें समर्थन मिला लेकिन इस निकम्मी सरकार ने हमें नौकरी से बर्खास्त कर दिया। हमारे देश के प्रधानमंत्री कहते हैं कि न खाऊंगा न खाने दूंगा दूसरी तरफ वह खुद भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देते हैं।

जहां पीएम मोदी खुद को देश का चौकीदार साबित करने में लगे हुए हैं वहीं देश के लिए मर मिटने वाला जवान ही उन्हें नकली चौकीदार का ख़िताब दे रहा है। तेज बहादुर यादव (पूर्व बीएसएफ जवान) ने वाराणसी पहुंच कर कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे ताकि देश को बताया जा सके कि जो मोदी जी कहते हैं वह सच नहीं है। वह अपने नाम के आगे जो चौकीदार लगाते हैं अब हम बताते हैं कि देश का असली चौकीदार उनके सामने आया है आप नकली चौकीदार हैं अब यहां से जाइए आप, हम जनता से मिलने के लिए आए हैं।

मोदी जी के खिलाफ चुनाव क्यों लड़ रहे हैं के सवाल पर जवाब में तेज बहादुर ने कहा कि मैंने जो भ्रष्टाचार स्पेशल मोदी जी को दिखाया था, क्योंकि मुझे उन पर भरोसा था लेकिन उन्होंने जो भी वादे किए एक भी वादा पूरा नहीं किया तो जाहिर सी बात है कि मैं उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा।

तेज बहादुर ने कहा कि उनके समर्थन में लगभग 10 हजार पूर्व सैनिक वाराणसी आएंगे। हमारे पास साधन संसाधन कम है इसलिए हम उन्हें रोक रहे हैं कि इतने लोग न आएं। आगे आगे देखिए बनारस की धरती पर पूरे सैनिक ही नजर आएंगे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर जनशक्ति पार्टी की रेणु चौधरी ने समर्थन दिया है। यादव सेना और राम सेना भी हमारे समर्थन में है अखिलेश जी से भी बात चल रही है वह आज शाम तक अपना फैसला देंगे। ओमप्रकाश राजभर ने पूरे तरीके से समर्थन देने की बात कहते हुए कहा है कि हमारी पूरी पार्टी आप के चुनाव प्रचार में आपके साथ खड़ी रहेगी। भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले पंकज मिश्रा भी हमारे साथ हैं साथ ही सैनिक संगठन भी हमारे साथ हैं। पंजाब से, मध्य प्रदेश से और गोपालगंज सीट से भी सैनिक चुनाव लड़ेंगे।

तेज बहादुर ने कहा कि हम किसान के बेटे हैं हमारे पास उनकी तरह इतना पैसा नहीं है हम डोर टू डोर अपना प्रचार करेंगे हमारे सैनिक घर घर जाकर बताएंगे कि उन्होंने जो बातें कही थी वह कहीं भी पूरी नहीं करी और उन्होंने सैनिकों की क्या हालत कर रखी है। सारा चुनाव पैसे के बल पर नहीं लड़ा जाता है लड़ाई में हम उनके बराबर हैं जो वह दिखावा कर रहे हैं देश के अंदर जब सच्चाई पब्लिक को पता लगेगी तब वह पब्लिक हमें वोट करेगी। हम हार जीत के लिए चुनाव नहीं लड़ रहे हैं हम मोदी जी को आईना दिखाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं आप जो सैनिकों के हितैषी बन रहे हो, आपने एक भी सैनिकों का वादा पूरा नहीं किया। हार जीत की हमें कोई परवाह नहीं है चुनाव के बाद भी तेज बहादुर लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ काम करने की बात कह रहे हैं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |