Type to search

रिलेशनशिप लाइफस्टाइल

Tinder पर दोस्ती कर डेट के बहाने लड़की को ले गया अंतिम संस्कार में और फिर…

इन दिनों ट्विटर पर एक लकड़ी द्वारा बुरे डेट की दास्तान बताई गई है। जो की काफी वायरल भी हो रही है। बता दें कि एक शख्स ने टिंडर के माध्यम से एक लड़की से दोस्ती की और फिर एक दिन उस लड़की को बुलाया डेट पर, और लड़के ने उस लड़की से कहा कि वो ब्लैक ड्रेस में आए। जिससे लड़की को भी लगा की कुछ सरप्राइजिंग, रोमांटिक होने वाला है। पर जो हुआ वो सबसे ही उलट था ये किसी ने सोचा भी नहीं होगा। वैसे पहले आपको बता दें कि ये दास्ता इंग्लैंड के लीड्स की रहने वाली एक महिला रचेल की जिसने ट्विटर इसे शेयर किया।



वैसे लड़की ने लड़के के बारे में तो कुछ खुलाया नहीं किया मगर उन्होंने पूरी बात खुल कर बताई। लड़की ने बताया कि लड़का अपनी दादी के अंतिम संस्कार में मुझे ले गया। ट्विटर पर लड़की के ‘बुरे डेट’ की कहानी वायरल हो गई। लड़की से मिलने से पहले लड़के ने कहा था- ब्लैक ड्रेस पहनना और मैं तुम्हें सरप्राइज कर दूंगा। और आखिर में डेट का कहकर ले गया अपनी दादी के अंतिम संस्कार में।

लड़के ने लड़की का हाथ पकड़ लिया था और लगातार रो रहा था। लड़की ने कहा कि मजबूरी में उन्हें एक अजनबी को लगातार सहारा देना पड़ा। खैर बाद में लड़के में माना की उसे एक साथ की जरूरत थी।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *