Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
गैजेट

गूगल ने Gmail में दिए ये ढेर सारे ऑप्शन, अब आपको होगी आसानी

Share
गूगल ने Gmail में दिए ये ढेर सारे ऑप्शन, अब आपको होगी आसानी

Gmail में बदलाव करते हुए गूगल ने ईमेलिंग प्लेटफार्म पर राइट क्लिक मेनू जोड़ा है, जिससे आसानी से लेबल को जोड़ने, मूव करने, म्यूट करने और ईमेल को स्नूज करने जैसी सुविधाएं मिलेंगी। गूगल ने जी स्यूट ब्लॉग पोस्ट में सोमवार को लिखा कि यह ऑप्शन यूजर्स को कई नई विंडो में कई ईमेल खोलने के दौरान सीधे किसी मैसेज से रिप्लाई करने या फॉरवर्ड करने में सक्षम बनाएगा।

इससे पहले जो राइट-क्लिक मेनू था, उसमें यूजर्स को केवल तीन विकल्प -आर्काइव, मार्क एज अनरीड या डिलिट मिलते थे। नए एक्स्ट्रा ऑप्शन में एक ही सेंडर से या एक ही वक्त में एक ही विषय से सभी ईमेल्स में से सर्च करने का ऑप्शन शामिल होगा।

पोस्ट में कहा गया कि ये फीचर बाई डिफॉल्ट सक्रिय रहेंगे और जी सूट के सभी वर्जन के सभी यूजर्स को उपलब्ध होंगे। गूगल ने जी सूट यूजर्स के लिए यह रैपिड रिलिज डोमेन के साथ साथ जारी करना शुरू कर दिया है। अन्य यूजर्स के लिए यह फीचर 22 फरवरी को जारी किया जाएगा।

Tags:
%d bloggers like this: