Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खबर देश

‘महागठबंधन वॉट्सऐप ग्रुप’ की चैट वायरल, इस बात पर भड़कीं मायावती!

Share
‘महागठबंधन वॉट्सऐप ग्रुप’ की चैट वायरल, इस बात पर भड़कीं मायावती!

लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बज चूका है। पहला चरण 11 अप्रैल से शुरू हो रहा है। नतीजे 23 मई को घोषित कर दिए जाएंगे। मतलब महागठबंधन को एकजुट करने के लिए अब ज्यादा नहीं बचा। समय की कमी के चलते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिना देरी किए एक वॉट्सऐप ग्रुप बना डाला।

राहुल गांधी ने ग्रुप बनाते ही पहला मैसेज डाला- ”ये हमारा महागठबंधन ऑफिशियल ग्रुप है, सभी विपक्ष के सभी बड़े नेताओं को एड किया है, अगर कोई छूट गया है तो प्लीज ऐड”।

राहुल गांधी का मैसेज पढ़ते ही एचडी कुमारस्‍वामी ने पिता एचडी देवगौड़ा को ग्रुप में ऐड कर दिया। ऐड करने के बाद एचडी कुमारस्‍वामी ने पहला मैसेज डाला- ”डैड ये ग्रुप हमने इसलिए बनाया है, ताकि आपको प्रधानमंत्री बनाने में मदद मिल सके।”

कुमारस्‍वामी का यह मैसेज पढ़ने के बाद मायावती भड़क गईं। बसपा सुप्रीमो ने ग्रुप में मैसेज लिखा, ”माननीय देवगौड़ा जी की हम इज्‍जत करते हैं, लेकिन उन्‍हें प्रधानमंत्री नहीं मान सकते।”

मायावती के बाद अखिलेश यादव समेत अन्‍य नेताओं के भी मैसेज आए, लेकिन ट्रेजडी यह रही कि महागठबंधन के सभी नेताओं के वॉट्सऐप ग्रुप मैसेज वायरल हो गए।

बता दें ये ग्रुप किसी पार्टी ने नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर किसी ट्रोलर ने ट्रोल करने के अंदाज में बनाया है। महागठबंधन वॉट्सऐप ग्रुप पर राहुल गांधी, मायावती, कुमारस्‍वामी और अखिलेश यादव के जो मैसेज वायरल हो रहे हैं, वो पूरी तरह से फर्जी हैं।

ये ग्रुप सिर्फ चुनावी चुटकुला है, लेकिन आप इसे केवल चुटकुला न माने, क्‍योंकि यह टेक्‍नोलॉजी से लैस क्रिएिटिवटी है। इसे किसने बनाया ये अभी तक नहीं पता।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: