Type to search

खेल

भारतीय टीम का ये आल राउंडर घिरा विवादों में, ‘कॉफ़ी विद करण’ पर कहा था…

भारतीय टीम का ये आल राउंडर घिरा विवादों में, 'कॉफ़ी विद करण' पर कहा था...

इंडियन टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या क्रिकेट के मैदान पर सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन अब छोटे परदे पर अपने एक विवादित कमेंट की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। इतना ही नहीं हार्दिक पंड्या के इस कमेंट पर से BCCI उन पर कार्रवाई कर सकती है। BCCI के एक अधिकारी के ने कहा, ‘शो में हार्दिक ने जो बात कही है, उससे BCCI और भारतीय क्रिकेट की छवि खराब हुई है। माफी पर्याप्त नहीं है और कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि युवा पीढ़ी के लिए सही उदाहरण स्थापित किया जा सके।

बता दें हाल ही में टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पंड्या अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ आए थे। शो के दौरान हार्दिक ने कुछ ऐसी बाते कह दी जिससे विवाद पैदा हो गया। जब पंड्या आलोचनाओं से घिरे तो उन्होंने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फैंस से इसके लिए माफी मांगी हैं। पंड्या ने लिखा, ‘कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है। ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया। मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था। रिस्पेक्ट।’

दरअसल हुआ यूं कि शो के दौरान होस्ट करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे। पंड्या ने इस दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ सवालों का जवाब दिया। हार्दिक पंड्या ने इस दौरान रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के जवाब देकर फैंस को हैरान कर दिया। पंड्या ने बताया कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है।

पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां पिता ने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं।

इतना ही नहीं रैपिड फायर राउंड में हार्दिक ने जवाब दिया कि विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर से बेहतर हैं। यह पूछने पर कि सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से बेहतर बल्लेबाज कौन हैं? इस पर हार्दिक और राहुल ने बेझिझक मौजूदा भारतीय टीम के कप्तान का नाम लिया। पंड्या-राहुल के जवाब से फैंस का पारा चढ़ गया।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *