Type to search

खबर देश

सीएम खट्टर के निर्देश पर हरियाणा रोडवेज में निकाली गई बंपर नौकरियां, ऐसे करे अप्लाई

हरियाण सरकार को काफी समय से रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल झेलनी पड़ रही थी जहां अब खट्टर सरकार ने इन सब की हड़ताल से परेशान आकर ढेर सारे अफसरों और कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का फैसला लिया जहां बिना कारण बताओ नोटिस जारी किए उन सभी हड़ताल करने वाले लोगों को नौकरी से हटा दिया गया। जहां अब सरकार ने 930 कंडक्टरों और 500 ड्राइवरों की भर्ती करना का फैसला लिया है। वहीं इसके लिए सरकार ने विज्ञापन भी जारी कर दिए गए है।






हरियाणा सरकार ने आए दिन हड़ताल और आंदोलन करने आदी हो चुके तथा गत दो दिनों से फिर से हड़ताल पर गए रोडवेज कर्मचारियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए अनेक अधिकारियों और कर्मचारियों को सस्पेंड तथा कइयों की सेवाएं समाप्त करने का फैसला लिया है।एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए सीएम ने हड़ताली कर्मचारियों और अधिकारियों को सस्पेंड करने और बहुतों को बर्खास्त करने को कहा था।

बैठक में प्रोबेशन पर चल रहे जिन चालकों ने मंगलवार और बुधवार की हड़ताल में भाग लिया, उनकी सेवाएं भी बिना कारण बताओ नोटिस के बुधवार से ही समाप्त करने का भी फैसला। अब सरकार हरियाणा और पड़ोसी राज्यों से ड्राईवर और कंडक्टरों की आउटसोर्सिंग के आधार पर भर्ती करेगी। इसके लिए सरकार ने विज्ञापन निकाला है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *