Type to search

लाइफस्टाइल हेल्थ & फिटेनस

सेक्स और हंसी के बीच है एक खास कनेक्शन, जानिए कैसे

शादी एक पवित्र बंधन है और पति-पत्नी का रिश्ता भी बहुत ही ज्यादा पवित्र और प्यार भरा होता है. शादी के बाद की जिंदगी बहुत ही ज्यादा अलग होती है और बहुत सारी जरुरतें भी होती है. इन्हीं जरुरतों में से एक है सेक्स. जब नई-नई शादी होती है तो कपल्स के बीच इस बात को लेकर अक्सर झिझक होती है कि सेक्स के लिए कैसे शुरुआत की जाए. तो ऐसे में खुद को नोर्मल करने का सबसे आसान उपाय है साथ बैठकर हंसना.



जी हां अगर कोई कपल साथ बैठकर कोई कॉमेडी फिल्म देखता है या ऐसा कुछ देखता है जिसमें बहुत ही ज्यादा हंसी हो तो इससे उस कपल के बीच एक बॉडिंग बनने में आसानी होती है. जैसे हंसी हमारे शरीर के इम्यून सिस्टम को मजबूत करता है ठीक उसी प्रकार सेक्स से भी पुरुषों के दिल हेल्दी रहते हैं. सप्ताह में तीन से चार बार सेक्स करने वाले पुरुष सप्ताह में एकबार सेक्स करने वालों से ज्यादा खुश रहते हैं.




हंसने के दौरान मिलने वाली खुशी और सेक्स से मिलने वाले प्लेजर को अगर एकसाथ मिला दिया जाए तो इसका हमारे शरीर पर बहुत ही ज्यादा असर होता है. हंसी से हमारे बॉडी को रिलेक्स मिलता है और हंसने के बाद सेक्स करने से ऑर्गेजम में आसानी होती है. लोग सभी के साथ ना हंस सकते हैं और ना ही किसी के साथ सेक्स किया जा सकता है. तो ऐसे में अपने पार्टनर के साथ ही दोनों चीजें करने से जीवन अच्छे से चलता है.

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *