आंध्र प्रदेश : गोदावरी में नौका डूबने से 40 लोगों के मरने की आशंका, बचाव कार्य जारी

राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

नई दिल्ली : वाराणसी पुल हादसे में करीब 18 लोगों की मौत हो चुकी है । इस घटना के बाद से देश सदमे में है । इसी बीच आंध्र प्रदेश से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । गोदावरी नदी में एक नौका के डूब जाने से हादसा हुआ है । मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में करीब 40 लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है । हादसे के बाद से राहत कार्य के लिए राष्‍ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल और पुलिस अधिकारी संयुक्‍त रूप से जुटे हुए हैं । हादसे में करीब 40 लोगों के नदी में डूबने की आशंका है ।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

गोदावरी नदी में नौका डूब जाने से हुए हादसे में करीब 40 लोगों के मरने की आशंका है । इस घटना के बाद से राहत और बचाव कार्य जारी है । आपको बता दें की इस घटना पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है । पुलिस के मुताबिक जब नाव तट से मात्र दस मिनट की दूरी पर थी तभी तेज हवा के साथ भारी बारिश शुरू हो गई । जिसके कारण नाव का संतुलन बिगड़ गया और यह पलट गई ।

नाव में सवार थे करीब 50 लोग

आपको बता दें की इस नाव में करीब 50 लोग सवार थे, गोदावरी नदी में संतुलन बिगड़ने से नाव पलट गई, हादसे के बाद करीब 10 लोग तैरकर बाहर आ गए । बाकी नाव सवार लोगों की तलाश जारी है । ये हादसा शाम करीब पांच बजे हुआ है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.