crime news

पहले तो बच्चे के शरीर में तार बांधा उसके बाद उसको करंट लगाकर की उसकी हत्या…

उत्तर प्रदेश जुर्म

लखनऊ : यूपी में आए दिन जुर्म की वारदातें काफी बढ़ गई हैं। हर दिन महिलाओं और लड़कियों को दरिंदगी का शिकार होना पड़ता हैं। आपको बता दें कि, यूपी जुर्म के मामले में 26 वें नंबर पर आता है। जहां जुर्म की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहे हैं वहीं अब दूसरी तरफ कुख्यात ने एक बार फिर से वारदात को अंजाम दे दिया है। पहले तो महिलाओं और लड़कियों को जुर्म का सामना करना पड़ता था वहीं अब दूसरी तरफ इसका शिकार अब नन्हें बच्चें भी हो गए हैं। यूपी के लखनऊ में कुख्यात ने एक बच्चे को दर्दनाक मौत देकर उसकी हत्या कर दी।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, सुल्तानपुर के दोस्तपुर क्षेत्र में एक किशोर को अगवा करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। किशोर के शरीर में बिजली का तार बांधकर उसे करंट लगाया गया। मौत के बाद उसके शव को सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दिया।
बृहस्पतिवार सुबह शव मिलने के बाद गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर एएसपी ने डॉग स्क्वॉयड के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने के साथ तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

दोस्तपुर क्षेत्र के गंगापुर भुलिया गांव निवासी शेष नारायण पांडेय का बेटा सत्यम (15) क्षेत्र के टीएच इंटर कॉलेज में पढ़ता था। बुधवार को सत्यम कॉलेज से दोपहर बाद घर लौटा और पानी पीने के बाद अपने ताऊ लक्ष्मीनारायण के घर जाने के लिए निकला।

झाड़ी में पड़ा था शव

शाम तक सत्यम घर नहीं पहुंचा तो परिवारीजन उसकी तलाश में लक्ष्मी नारायण के घर पहुंचे, लेकिन पता चला कि वह वहां पहुंचा ही नहीं था। इसके बाद परिवारीजन सत्यम की खोजबीन में जुट गए। बृहस्पतिवार सुबह खेत जाते समय ग्रामीणों ने सड़क किनारे झाड़ी में पड़ा सत्यम का शव देखा।

पुलिस की मानें तो जहां पर सत्यम का शव मिला ठीक उसी के पास से बिजली का तार गुजरा है। जांच में इसकी पुष्टि हुई है कि पोल से कटिया लगाकर सत्यम को करंट लगाया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.