9वीं की छात्रा से इस युवक ने किया दुराचार, पीड़ित हुई गर्भवती, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जुर्म

पंजाब : जहां युपी समेत कई राज्यों में आए दिन महिलाओं के साथ दुराचार थमने का नाम नहीं लें रहे हैं। यहां तक की हमारी सरकार “बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं” के नारे भी लगा रही है लेकिन उसके बावजूद भी हमारी देश की महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। दिन प्रतिदिन महिलाओं के साथ जुर्म की वारदातें बढ़ गई हैं। वहीं दूसरी तरफ दुराचार से संबंधित एक और खबर सामने आई है जिसको देखने के बाद हर किसी के होश उड़ गए। दरअसल, ये मामला पंजाब के चंडीगढ़ का है जहां एक नाबालिग लड़की को दोस्ती के जाल में फंसाकर युवक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला

चंडीगढ़ में नाबालिग पड़ोसी की ओर से 9वीं की छात्रा को डरा-धमकाकर दुराचार करने का मामला सामने आया है। छात्रा के पेट में दर्द होने पर उसे जीएमएसएच-16 ले जाया गया, जहां पता चला कि वह गर्भवती है। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह 9वीं की छात्रा है। उसकी दोस्ती एक लड़के से हो गई। जब घर में कोई नहीं रहता था तो आरोपी उसके घर आता था और डरा-धमका कर जबरदस्ती करता था। बुधवार को उसके पेट में दर्द हो रहा था तो उसने सारी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद उसे जीएमएसएच-16 ले जाया गया, जहां पता चला कि वह गर्भवती है। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.