मुख्य सचिव से मारपीट मामले में केजरीवाल से पूछताछ करेगी पुलिस

मुख्य सचिव से मारपीट मामले में सीएम को पुलिस ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली : मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट का मामला एक बार फिर चर्चा में है । इस मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल को नोटिस भेजा है । पुलिस के मुताबिक दिल्ली पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल से 18 मई पूछताछ करेगी । दिल्ली पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल से मुख्य सचिव से हुए मारपीट मामले में पूछताछ करना चाहती है, चूंकि मुख्य सचिव से हुए मारपीट मामले में सीएम केजरीवाल का पक्ष जान सके । आपको बता दें कि मुख्य सचिव से मारपीट मामले विधायक अमानतुल्ला और प्रकाश जारवाल पर आरोप लगे है ।

मुख्य सचिव से मारपीट मामले में आरोपी है दो AAP विधायक

मुख्य सचिव अंशुल प्रकाश से मारपीट के मामले में पुलिस ने दो विधायकों अमानतुल्ला और प्रकाश जारवाल को गिरफ्तार किया था । जिसमें आप के कई बड़े नेता मौजूद थे । मुख्य सचिव से मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस पहले ही कई विधायकों से पूछताछ कर चुकी है । अब दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री से उनकी राय जानना चाहती है । ताकि इस मामले में स्थिती कुछ साफ हो सके ।

क्या है मामला

आपको बता दें कि 19 फरवरी को हुई को देर रात एक बैठक हुई थी, जिसमें मुख्य सचिव अंशुल प्रकाश सहित आप के कई बड़े नेता मौजूद थे । इस बैठक में मुख्य सचिव अंशुल प्रकाश ने मारपीट का आरोप लगाया था । मारपीट के आरोप में आम आदमी पार्टी के दो विधायक अमानतुल्लाह और प्रकाश जारवाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था । इस मारपीट के मामले में आरोप है कि केजरीवाल के सामने AAP विधायकों ने उनके साथ मारपीट की थी । मेडिकल रिपोर्ट में भी मुख्य सचिव से मारपीट की पुष्टि हुई थी ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *