कर्नाटक को लेकर शिवसेना का BJP पर करारा हमला, धनबल के प्रयोग का आरोप

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने लगाया भारतीय जनता पार्टी पर आरोप

नई दिल्ली : कर्नाटक चुनाव के बाद किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं है । जिसको लेकर राज्य की दोनों बड़ी पार्टियां अपने-अपने तरीके से सरकार बनाने का दावा कर रही है । कांग्रेस ने जेडीएस को समर्थन के बाद से सरकार बनाने का दावा किया है । लेकिन वर्तमान स्थिती के अनुरुप भारतीय जनता पार्टी के पास पर्याप्त संख्या नहीं होने के बावजूद सरकार बनाने का दावा कांग्रेस और जेडीएस को परेशान कर रहा है । भारतीय जनता पार्टी पर विधायकों की खरीद फरोख्त के भी आरोप लगे है । जिसकों लेकर शिवसेना के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है ।

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने क्या कहा

आपको बता दें कि राज्य में त्रिशंकु विधानसभा के नतीजे के बाद अब सब की निगाहें कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला पर टिकी हुई है । इन सब के बीच शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी पर सत्ता का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया । शिवसेना के प्रवक्ता व वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पैसे का गलत इस्तेमाल कर सत्ता में आने की कोशिश कर रही है । संजय राउत ने राज्यपाल के संबंध में बात करते हुए कहा कि राज्यपाल को चाहिए कि मौजूदा समय में जिसके पास आंकड़े हैं उसे ही सरकार बनाने का मौका दिया जाए ।

 

काग्रेस और जेडीएस ने राज्यपाल को सौंपी चिट्ठी

कांग्रेस और जनता दल सेक्यूलर ने राज्यपाल से मुलाकात कर अपने समर्थन की चिट्ठी सौंप दी है । अब इस मामले पर राज्यपाल को क्या फैसला लेते है देखना होगा । दोनो पार्टियों को डर है कि भारतीय जनता पार्टी अपने धनबल के जरिए दोनों पार्टी के विधायकों को तोड़कर सरकार बनाने का दावा कर सकती है । अब देखना होगा की कांग्रेस और जेडीएस के समर्थन की चिट्ठी से स्पषट बहुमत की जानकारी राज्यपाल को मिल गई है । इस मामले को लेकर अब राज्यापाल क्या फैसला लेते है ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *