राहत फतेह अली खान पर ED ने कसा शिकंजा, जिसकी वजह है…

इन दिनों प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम काफी चौकन्नी हो गयी है, जिसके चलते पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान से जुड़ी एक खबर सामने आई है। राहत एक बड़ी मुसीबत में फंस चुके है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राहत पर FEMA (Foreign Exchange Management Act) के उल्लंघन को लेकर आरोप लगा है।
जिसेक बाद प्रवर्तन निदेशालय ने राहत को नोटिस भी भेजा दिया हैं। दरअसल, उन पर विदेशी मुद्रा की तस्करी का आरोप लगा हुआ है। इस मामले में ED ने सूफी सिंगर से जल्दी ही जवाब मांगा है। सूत्रों के मुताबिक, राहत फेतह अली खान पर अवैध तरीके से 3,40,000 डॉलर कमाने का आरोप है साथ ही कमायी गयी रकम से 2,25,000 डॉलर की स्मगलिंग करने का आरोप लगा है।
अगर ED सिंगर के जवाब से संतुष्ट नहीं हो पायी तो उन्हें स्मगलिंग की गई रकम पर 300% जुर्माना देना होगा। यदि सूफी सिंगर जुर्माना नहीं दे पाते हैं, तो उनको लुकऑउट नोटिस भेजा जाएगा। इतना ही नहीं भारत में उनके शो भी वैन हो सकते हैं।
बता दें कि इससे पहले भी साल 2011में IGI एयरपोर्ट पर राहत को सवा लाख डॉलर के साथ पकड़ा गया था, जिसके बाद उनके मैनेजर और प्रबंधक को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |