Type to search

नयी खबर
पुलवामा हमला: हरियाणा में कश्मीरी छात्रों को किया गया पीजी से बाहरभारतीय सेना के खिलाफ पोस्ट करना गुवाहाटी प्रोफेसर को पड़ा भारी, कॉलेज से निलंबितजापान ने भारत के लिए तोड़ी अपनी वर्षों पुरानी कसम, जानिएभारत का पाकिस्तान के साथ हुआ युद्द तो ये देश देंगे साथ?कश्मीर के वो 6 युवा जिनको देश करता है सलाम, पीएम मोदी भी कर चुके हैं तारीफSBI ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए जारी की ये चेतावनी,कहा-इन नंबरों…पुलवामा आंतकी हमले के बाद यूएस ने भारत को दि जवाबी कार्रवाई की सहमति, कही बड़ी बातभारत ने पाकिस्तान पर इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक! जानेंअब ये उद्योगपति आगे आया पुलवामा शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए,जानेंपुलवामा हमला: T-Series ने पाकिस्तानी सिंगर को दिया बड़ा झटका, कर दिया ‘Unlist’Best Toilet Paper In The World में पाकिस्तान का झंड़ाजवान के अंतिम संस्कार के दौरान हंसते दिखे साक्षी महाराज, लोगों ने लगाई लताड़
बॉलीवुड मनोरंजन

राहत फतेह अली खान पर ED ने कसा शिकंजा, जिसकी वजह है…

Share

इन दिनों प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम काफी चौकन्नी हो गयी है, जिसके चलते पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान से जुड़ी एक खबर सामने आई है। राहत एक बड़ी मुसीबत में फंस चुके है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राहत पर FEMA (Foreign Exchange Management Act) के उल्लंघन को लेकर आरोप लगा है।
जिसेक बाद प्रवर्तन निदेशालय ने राहत को नोटिस भी भेजा दिया हैं। दरअसल, उन पर विदेशी मुद्रा की तस्करी का आरोप लगा हुआ है। इस मामले में ED ने सूफी सिंगर से जल्दी ही जवाब मांगा है। सूत्रों के मुताबिक, राहत फेतह अली खान पर अवैध तरीके से 3,40,000 डॉलर कमाने का आरोप है साथ ही कमायी गयी रकम से 2,25,000 डॉलर की स्मगलिंग करने का आरोप लगा है।
अगर ED सिंगर के जवाब से संतुष्ट नहीं हो पायी तो उन्हें स्मगलिंग की गई रकम पर 300% जुर्माना देना होगा। यदि सूफी सिंगर जुर्माना नहीं दे पाते हैं, तो उनको लुकऑउट नोटिस भेजा जाएगा। इतना ही नहीं भारत में उनके शो भी वैन हो सकते हैं।
बता दें कि इससे पहले भी साल 2011में IGI एयरपोर्ट पर राहत को सवा लाख डॉलर के साथ पकड़ा गया था, जिसके बाद उनके मैनेजर और प्रबंधक को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था।

Tags:
%d bloggers like this: