Type to search

नयी खबर
मायावती ने पीएम से किया अनुरोध, कहा- जब तक हमले के कारणों का…पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम का कटाक्ष, ‘दुख मनाना सिर्फ RSS का काम’ये महिला खिलाड़ी 120 किमी की दूरी तय कर दे रहीं हैं ’12वीं की बोर्ड परीक्षा’जानें 15 फरवरी की महत्वपूर्ण घटनाएं, आज का इतिहासपुलवामा आतंकी हमले से बॉलीवुड में भी रोष, ट्विटर पर सितारों ने बयां किया दर्दपाकिस्तान को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, छीन लिया ये तमगापुलवामा आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने लिए ये बड़े फैसले, जानेंजवानों की मौत का मातम मना रहा है देश लेकिन सरकारी रिकोर्ड में नहीं कहलाएंगे ‘शहीद’पुलवामा हमले पर पीएम मोदी का बड़ा ऐलान,कहा- बहुत बड़ी…पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को रोकने के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला !पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की लिस्ट आई सामने, देंखेंजैश-ए-मोहम्मद आतंकी ने हमले की ली जिम्मेदारी
खबर देश

अगर आप भी पीएम मोदी को बुलाना चाहते हैं अपनी ‘शादी’ में तो ऐसे करें इन्वाइट

Share

मंगलार रात दिल्ली में हुए बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड अभिनेता निक जोनस के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल हुए थे। प्रियंका-निक ने दिल्ली के ताज पैलेस होटल में रिसेप्शन दिया था। मोदी प्रियंका-निक के परिवार से भी मिले और 10 मिनट तक मंच पर रहे। आप भी चाहें तो अपने किसी इवेंट में प्रधानमंत्री को इन्वाइट कर सकते हैं।

शादी में कैसे करें इन्वाइट:

– यदि आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी शादी में इन्वाइट करना है तो आपको प्राइम मिनिस्टर ऑफिस (PMO) में संपर्क करना होगा। आप चाहें तो सीधे PMO के पते (ई ब्लॉक, सेंट्रल सेक्रेट्रिएट, नईदिल्ली 110011) में शादी का कार्ड भेज सकते हैं।

– इसके अलावा आप खुद भी प्रधानमंत्री से मिलने के अपॉइंमेंट ले सकते हैं। आप अपने संसदीय क्षेत्र के सांसद के जरिए भी पीएम से मिलने का टाइम ले सकते हैं।

– आप PMO की वेबसाइट pmindia.gov.in/en/interact-with-honble-pm/ के जरिए भी अपॉइंमेंट ले सकते हैं। हालांकि प्रधानमंत्री आपको मिलने का समय देते हैं या नहीं यह उनके ऊपर ही निर्भर करता है। अपॉइंमेंट रिक्वेस्ट के बाद PMO के अधिकारी यह जांच करते हैं कि आपके मिलने का रीजन वैलिड है या नहीं। यदि कारण वैलिड रहा तो फिर प्रधानमंत्री तक मैसेज पहुंचाया जाता है। इसके बाद उनकी परमीशन मिलने के बाद संबंधित व्यक्ति से PMO की तरफ से कम्युनिकेट किया जाता है।

– आप चाहें तो 152, साउथ ब्लॉक, रायसीना हिल, नईदिल्ली इस एड्रेस पर भी प्रधानमंत्री से मिलने के लिए रिक्वेस्ट लेटर भेज सकते हैं। प्रधानमंत्री के घर के एड्रेस 7, रेसकोर्स रोड, नईदिल्ली 110001 है।

Tags:
%d bloggers like this: