Type to search

रिलेशनशिप लाइफस्टाइल

आप अपनी सेक्स लाइफ बनाना चाहते है ‘कामुक’ तो अपनाये ये अनोखे टिप्स

आपकी सेक्स लाइफ बेहद संतोषजनक हो और आप इससे खुश भी हों लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपको सेक्स में एक्सपेरिमेंट करना बंद कर देना चाहिए। आप चाहें तो अलग-अलग तरीकों से अपनी सेक्स लाइफ को और ज्यादा कामुक बना सकते हैं।



कुछ दिन के लिए सेक्स से दूरी बना लें। एक दूसरे के साथ शरारत और छेड़खानी करें लेकिन रियल ऐक्ट से दूरी बना लें। दूरी बनाने की वजह से दोनों ही पार्टनर के मन में कामेच्छा बढ़ती जाएगी। आपको यकीन हो या न हो लेकिन कई बार सेक्स की कमी के बाद जब आप सेक्स करते हैं तब जो संतुष्टि और खुशी मिलती है वह शायद हर दिन सेक्स करने पर भी ना मिले।

एक्सपर्ट्स की मानें तो बेहतरीन सेक्स सेशन हासिल करने में सबसे बड़ी रूकावट तनाव है। लिहाजा कोशिश करें कि जब भी आप अपने पार्टनर के साथ हों तो माहौल को ऐसा बनाकर रखें जिसमें तनाव की बिलकुल जगह न हो, तभी आप दोनों लवमेकिंग को अच्छी तरह से इंजॉय कर पाएंगे।




अगर आप सोचते हैं कि आप तो पार्टनर की तारीफ कई बार कर चुके हैं और हो सकता है आपके बार-बार ऐसा करने से उन्हें दिखावे जैसा महसूस होता है तो आपकी सोच गलत है। तारीफ हर किसी को पसंद आती है। i love you और तुम्हें बेहद खूबसूरत हो जैसी चीजें कभी नुकसान नहीं पहुंचातीं। इससे न सिर्फ दोनों के बीच का प्यार बढ़ेगा बल्कि नजदीकियां भी बढ़ेंगी।

जब पार्टनर किसी चीज की बिलकुल उम्मीद न कर रहे हों उस समय कोई ऐसा काम करें जिससे पार्टनर आश्चर्य में पड़ जाए। कॉम्प्लिमेंट्स की तरह सरप्राइजेज भी सभी को अच्छे लगते हैं और हमेशा काम आते हैं। जितना हो सके चीजों को अप्रत्याशित रखें इससे सेक्स रूटीन अफेयर नहीं बनेगा बल्कि उसमें हर दिन कुछ नया होगा।

इस बात का ध्यान रखें कि जब आप पार्टनर संग स्पेशल पल बिताने जा रही हों तो माहौल भी उसी के अनुरूप रोमांटिक होना चाहिए। आप चाहें तो रूम में कैंडल्स, म्यूजिक और दूसरी चीजें रख सकती हैं जिससे आप दोनों की उत्तेजना और कामुकता बढ़ेगी।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *