Type to search

खबर देश

इस महिला IAS की दिवानगी देख अच्छों-अच्छों का निकल जाता है पसीना, जानें यहाँ

जहाँ लोग फिल्मी सितारों के प्रति अपनी दिवानगी दिखाते हैं वही इस लेडी अफसर के प्रति भी लोगों की दिवानगी बहुत देखने को मिलती है।



जी हाँ यह अफसर हैं IAS बी. चंद्रकला, जिनकी हाल में ली गई मेट्रो वाली सेल्फी देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गई। फेसबुक पर भी उनकी लोकप्रियता चरम पर है।

वे इतनी फेमस हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग अच्छे-अच्छों को मात देती है। बी चंद्रकला के फॉलोअर्स की संख्या 85 लाख है। प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी इनसे पीछे हैं।

दरअसल, बी. चंद्रकला ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को अब तक 76 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोगों ने उसपर कमेंट किया है। वहीं 2,600 से ज्यादा लोग उनकी इस तस्वीर को शेयर कर चुके हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि IAS होते हुए भी उनके 85 लाख फॉलोअर हैं।




वर्तमान में केंद्र सरकार में उपसचिव, पेयजल बी चंद्रकला IAS अधिकारियों में महिला होने के बावजूद सबसे तेजतर्रार मानी जाती हैं।

बता दें बुलंदशहर में डीएम रहते हुए वह ज्यादा चर्चा में आईं और इसके बाद बिजनौर और फिर मेरठ की तैनाती में उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती रही। जनता के साथ बेहतर और संयमित व्यवहार जहां उनकी पहचान रहा, तो कड़ी कार्रवाई और तेवर भी चर्चित रहे।

बी. चंद्रकला बुलंदशहर में जिलाधिकारी रहते हुए भ्रष्टाचार पर कड़ी कार्रवाई करने की वजह से चर्चा में आईं। उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इसके बाद बिजनौर में भी उन्होंने खुले में शौच और स्वच्छता अभियान पर खूब काम किया। इसके लिए उन्हें सम्मानित भी किया गया।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *