Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!IPL 2019: धोनी बनाम विराट, आंकड़ों से जानिए कौनसी टीम है किसपर भारी…
खेल

महेंद्र सिंह धोनी ने किया ऐसा तो ICC को जारी करनी पड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

Share
महेंद्र सिंह धोनी ने किया ऐसा तो ICC को जारी करनी पड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

रविवार को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले गए पांचवे और अंतिम वनडे में कुछ ऐसा हुआ की ICC को महेंद्र सिंह धोनी को लेकर चेतावनी जारी करनी पड़ी। ऐसा तब हुआ जब धोनी ने अपनी चालाकी से बल्लेबाज के अलावा मैदान पर सबको दंग कर दिया। ये एक ऐसा रन आउट था कि आमतौर पर शांत रहने वाले धोनी भी खुद को रोक नहीं सके और बच्चों की तरह खुलकर जश्न मनाते दिखे। बहुत कम ही उनको इस रूप में देखा जाता है।

कीवी टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी और न्यूजीलैंड के बल्लेबाज जिमी नीशम 44 रन बनाकर मजबूती से पिच पर टिके हुए थे। तभी पारी के 37वें ओवर में स्पिनर केदार जाधव ने एक गेंद फेंकी जिस पर गेंद बल्लेबाज जिमी नीशम के पैड से टकराकर वहीं स्लिप दिशा में जाती नजर आई। सभी को लगा ये LBW है और धोनी सहित सभी भारतीय खिलाड़ी अंपायर की ओर देखकर अपील कर रहे थे..लेकिन किसी ने ये गौर नहीं किया कि इसी शॉट को खेलने के चक्कर में जिमी नीशम क्रीज के बाहर आ चुके थे। धोनी अपील कर रहे थे तो नीशम का ध्यान भी अंपायर पर था।

तभी धोनी ने फुर्ती से गेंद पर झपटा मारा और गिल्लियां बिखेर दी, अंपायर ने थर्ड अंपायर को रेफर किया, टीवी रिप्ले देखते ही नीशम पैविलियन की तरफ चल पड़े।

धोनी की इसी फुर्ती का कायल ICC भी हो गया और ट्वीट किया कि “जब धोनी क्रिज के पीछे हो तो क्रिज नहीं छोड़ते”।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: