Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
बॉलीवुड मनोरंजन सेलेब्रिटी

BIRTHDAY SPECIAL: अगर हीरो नहीं बनता तो इंजीनियर होता ये ‘धोनी’

Share
BIRTHDAY SPECIAL: अगर हीरो नहीं बनता तो इंजीनियर होता ये ‘धोनी’

टीवी सीरियल में छा जाने के बाद फिल्मों में एंट्री करने वाले सुशांत सिंह राजपूत आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड में ‘काय पो छे’ से शुरुआत करने वाले सुशांत ने एक से बढ़कर एक फिल्में की है और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बनाया है। ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के ऊपर बनी फिल्म  ‘धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम कर चुके सुशांत आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

थिएटर से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने ‘पवित्र रिश्ता’ से पहले भी एक सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ में काम किया था. लेकिन उनका सिर्फ एक छोटा किरदार था. फिर उनके चाहने वालों की भारी डिमांड के बाद उनको वापस से सीरियल में बुलाया गया था. सुशांत जिस प्रकार से बेहतरीन एक्टिंग करते हैं उतनी ही अच्छी उनकी पढ़ाई करियर भी रहा है.

सुशांत ने AIEEE में ऑल इंडिया में 7वां रैंक हासिल कर इंजीनियरिंग का पढ़ाई की थी। मकैनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद सुशांत ने अपने एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए थिएटर ज्वाइन कर लिया था। इसके साथ ही सुशांत को गाड़ियों का काफी ज्यादा शोक है और उनके पास एक से एक महंगी गाड़ियां हैं लेकिन उनका सपना तब पूरा हुआ जब उन्होंने Maseriti गाड़ी खरीदी।

Tags:
%d bloggers like this: