BIRTHDAY SPECIAL: अगर हीरो नहीं बनता तो इंजीनियर होता ये ‘धोनी’

टीवी सीरियल में छा जाने के बाद फिल्मों में एंट्री करने वाले सुशांत सिंह राजपूत आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड में ‘काय पो छे’ से शुरुआत करने वाले सुशांत ने एक से बढ़कर एक फिल्में की है और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बनाया है। ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के ऊपर बनी फिल्म  ‘धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम कर चुके सुशांत आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।



थिएटर से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने ‘पवित्र रिश्ता’ से पहले भी एक सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ में काम किया था. लेकिन उनका सिर्फ एक छोटा किरदार था. फिर उनके चाहने वालों की भारी डिमांड के बाद उनको वापस से सीरियल में बुलाया गया था. सुशांत जिस प्रकार से बेहतरीन एक्टिंग करते हैं उतनी ही अच्छी उनकी पढ़ाई करियर भी रहा है.

सुशांत ने AIEEE में ऑल इंडिया में 7वां रैंक हासिल कर इंजीनियरिंग का पढ़ाई की थी। मकैनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद सुशांत ने अपने एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए थिएटर ज्वाइन कर लिया था। इसके साथ ही सुशांत को गाड़ियों का काफी ज्यादा शोक है और उनके पास एक से एक महंगी गाड़ियां हैं लेकिन उनका सपना तब पूरा हुआ जब उन्होंने Maseriti गाड़ी खरीदी।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |