अगर ब्वॉयफ्रेंड से नहीं हो रही शादी, भूलकर भी होने वाले पति के साथ ना करें ये काम

marriage

नई दिल्ली। प्यार को अंजाम देना हर किसी की ख्वाहिश होती है। बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो प्यार तो करते हैं, लेकिन उनका रिश्ता शादी तक पहुंच नहीं पाता। प्यार अगर अंजाम तक नहीं पहुंचता तो दिल को तकलीफ होती है। कई बार होता है कि किसी और से प्यार करने के बाद भी शादी किसी और से करनी पड़ती है। ऐसे में आपका संबंध ना बिगड़े इसलिए कुछ बातों का ध्यान रखना जरुरी है।

अलग होना तकलीफ देता है, लेकिन जब आपकी किसी और से शादी हो रही हो तो अपने पूराने प्यार को भूल जाना ही बेहतर होगा। कई बार लोग ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती रखते हैं, लेकिन शादी के बाद भी एक्स से दोस्ती आपके लिए खतरनाक हो सकती है। अगर आपके मन में कहीं से भी अपने एक्स के लिए फीलिंग बची रह गई तो ये गलत होगा।

आपकी शादी तय हो गई है और आप अपने मंगेतर से कोई राज नहीं रखना चाहती हैं। अच्छी बात है, लेकिन अतीत के बारे में बहुत ज्यादा बताने से आपके नए रिश्ते पर गलत असर पड़ सकता है। आप अपने अतीत के बारे में बात करते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा बात करना ये जता देगा कि आप उन्हें भूले नहीं है।

आप की शादी तय हो गई और आप अपने एक्स के साथ आज भी दोस्ती रखते हैं, लेकिन उन्हें शादी में बुलाना बेवकूफी होगी। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि एक वक्त पर शादी विवाह की बात आपके बीच में भी हुई होगी। ऐसे में उस वक्त आप और वो दोनों असहज महसूस करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *