Type to search

नयी खबर
मायावती ने पीएम से किया अनुरोध, कहा- जब तक हमले के कारणों का…पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम का कटाक्ष, ‘दुख मनाना सिर्फ RSS का काम’ये महिला खिलाड़ी 120 किमी की दूरी तय कर दे रहीं हैं ’12वीं की बोर्ड परीक्षा’जानें 15 फरवरी की महत्वपूर्ण घटनाएं, आज का इतिहासपुलवामा आतंकी हमले से बॉलीवुड में भी रोष, ट्विटर पर सितारों ने बयां किया दर्दपाकिस्तान को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, छीन लिया ये तमगापुलवामा आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने लिए ये बड़े फैसले, जानेंजवानों की मौत का मातम मना रहा है देश लेकिन सरकारी रिकोर्ड में नहीं कहलाएंगे ‘शहीद’पुलवामा हमले पर पीएम मोदी का बड़ा ऐलान,कहा- बहुत बड़ी…पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को रोकने के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला !पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की लिस्ट आई सामने, देंखेंजैश-ए-मोहम्मद आतंकी ने हमले की ली जिम्मेदारी
मनोरंजन सेलेब्रिटी

एक घंटे भी ना मिले सेक्स तो तड़प जाती हैं यह एक्ट्रेस

Share

फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने यह साबित कर दिया कि वो सबसे अलग हैं। भूमि की एक खास बात यह है कि वो हर किरदार में ढ़ल जाती हैं, फिर चाहे वो एक सुशील बहु का किरदार हो या एक बोल्ड लड़की का। लेकिन अब भूमि पेडनेकर को लेकर एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है।

आयुष्मान खुराना ने भूमि पेडनेकर का एक गुप्त राज खोलते हुए कहा कि भूमि एक घंटे से ज्यादा बिना सेक्स के नहीं रह सकती हैं। जी हां यह हम नहीं उनके को-एक्टर रह चुके आयुष्मान खुराना ने बताया है।

जब आयुष्मान से पूछा गया कि वह भूमि को क्या डेटिंग टिप्स देंगे तो इसके जवाब में उन्होने कहा कि अगर कोई भूमि को डेट करना चाहता है तो उसे बेड पर सहनशील होना पड़ेगा, क्योंकि यही एक क्वालिटी है जो भूमि को लड़कों में पसंद आती है।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: