अगर पत्नी या गर्लफ्रेंड पूछे ये सवाल, तो भूलकर भी ना कहें हां

robin

नई दिल्ली। चेहरा है या चांद खिला….तारीफ ऐसी चीज है जिससे हर कोई खुश हो जाता है और अगर बात महिलाओं की हो तो उन्हें तारीफ बेहद ही पसंद होती है। भले ही वो इस बात से इनकार करें, लेकिन उनकी तारीफ होती है वो भी जब पति या ब्वॉयफ्रेंड से तो ये उनके दिल को खुश कर देता है, लेकिन ये आपके लिए खतरनाक हो सकता है।

आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड की तारीफ की जब बात आए तो हमेशा हां में सिर हिलाना आपको मुसीबत में डाल सकता है। आपको जरुरत है ये जानने की आपको कुछ सवालों में ना में सिर हिलाना है। इनमें शामिल है लड़कियों का सबसे बड़ा सवाल।

क्या मैं मोटी लग रही हूं? ये सवाल आपके लिए बहुत ही खतरनाक साबित हो सकती है। भले ही आपकी पार्टनर का वजन बढ़ गया हो लेकिन अगर आपने सत्यवादी बनने की कोशिश की तो ये आपके लिए बड़ी मुश्किल खड़ी कर देगा।अगर आप चाहते हैं कि उन्हें बूरा भी ना लगे और आप सच्चाई भी बता सकें तो तरीका कुछ और अपनाएं।

लड़कियों को अपनी सहेलियों को लेकर कई बार तुलना का एहसास होता है। ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड या पत्नी आपसे पूछती है कि मेरी सहेली मुझसे ज्यादा खूबसूरत है तो फौरन ना कह दें। अगर आपने हां कह दिया तो उनके मन में ये ख्याल आ सकता है कि आप उनसे ज्यादा उनकी सहेली को पसंद करते हैं।

मैं तुम्हें ज्यादा परेशान करती हूं ना? ना और सिर्फ ना में जवाब दें। परेशानी तो हर जगह लगी रहती है और आप अगर सच्चाई के पुतले बनकर उनसे सब सच कह देंगे तो बाद में दिक्कत आपके लिए बढ़ेगी। अपने पार्टनर की किसी बात से आपको दिक्कत हो तो ये बात उन्हें दूसरे तरीके से समझाए ना कि जब वो आपसे खुद पूछ रही हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *