Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
मनोरंजन सेलेब्रिटी

ब्लैक आउटफिट में हीना खान ने ढाया कहर, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

Share
ब्लैक आउटफिट में हीना खान ने ढाया कहर, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लाइमलाइट में आने वाली बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनरअफ हीना खान इन दिनों खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। वो आए दिन अपनी किसी न किसी तस्वीर के वायरल होने के कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। हीना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके फैंस उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

हाल ही में हीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे उन्होने ब्लैक एंड व्हाइट लहंगे के साथ ब्लैक ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना हुआ है। इस तस्वीर में हीना बेहद ही खूबसूरत लग रही है। ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होने इतनी खूबसूरत तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की हो, इससे पहले भी वो कई बार अपने अनोखे अंदाज के कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बन चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

“BLACK” who says it’s a sentimentally bad colour.. it’s the colour of power and strength.. #AddictedToBlack 🖤

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


आपको बता दें कि हीना खान इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में कोमोलिका का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। हीना इससे पहले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाते नजर आ चुकी हैं।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: