यहाँ सर्च करे

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बार-बार बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश का नाम लेने से बचते दिखे ADG

  • 2
    Shares

बुलंदशहर पुलिस व स्थानिय लोग द्वारा दंगे के लिए मुख्य आरोपी बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज को माना गया है। FIR में भी योगेश का 3 बार जिक्र लेकिन क्यों यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में उसका नाम लेने से बचते दिखे। जब बजरंग दल का नाम इसमें साफतौर पर देखा जा रहा है तो क्यों आनंद कुमार ने किसी संस्था या किसी दल को इससे अलग या अभी उनके द्वारा कोई ऐसा वैसा दल नामित नहीं किए जानी की बात कही? क्यों बजरंग दल का भी नाम देने से कतराते हुए दिखे आनंद कुमार।




बता दें कि जब पत्रकारों ने योगेश का नाम लेते हुए सवाल किया तो एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने कहा कि उनका नाम इस केस में नामित है. जांच की जा रही है। अब देखिए किस प्रकार सूबे के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर योगेश के सवाल पर कितनी इज्जत देते हुए बोले की ‘उनका’ नाम इस मामले में नामित है। और वो आगे बोले की ‘ मैं उनके संगठन या किसी संगठन ता नाम नहीं लूंगा। एडीजी आगे बोलते है कि उनकी गिरफ्तारी की कोशिशें की जा रही है।

सबसे बड़ी बात ये कि सब इंस्पेक्टर सुभाष ने जो FIR लिखाई उसमें पहला नाम योगेश राज का ही था। बता दें कि तहरीर में योगेश का 3 बार नाम आया है। औऱ साफ तौर पर एफआईआर में लिखा गया कि भीड़ का नेतृत्व योगेश कर रहा था तो क्यों बच रहे थे एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज का नाम लेने में?


  • 2
    Shares
Tags::

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|