फिल्म ‘लव आजकल’ के सीक्वल में इस, एक्टर के साथ रोमांस करेंगी सारा

केदारनाथ और सिंबा के बाद अब खबर है कि सारा अली खान जल्द फिल्म ‘लव आजकल’ के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करतीं नजर आने वाली हैं। जी हां डायरेक्टर इम्तियाज अली जल्द एक लव स्टोरी बनाने वाले हैं, जिसमे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लीड रोल में रहेंगे। इतना ही नहीं सारा के रियल लाइफ पिता सैफ अली खान इस फिल्म में सारा के रील लाइफ पिता का किरदार निभाते हुए भी नजर आएंगे।

गौरतलब है कि यह फिल्म 2009 में आई ‘Love Aajkal’ फिल्म की सीक्वल होगी। फिल्म का नाम अब तय नहीं किया गया है, लेकिन इतना साफ है कि फिल्म लव स्टोरी पर आधारित होगी और फिल्म को खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा, फिल्म में रोमांस होगा और धमाकेदार गाने होंगे।



बता दें कि Love Aajkal फिल्म पुरानी पीढ़ी और नई पीढ़ी के बीच रिश्तों में होने वाले बदलावों पर आधारित होगी। फिल्म के म्युजिक को प्रीतम कंपोज करेंगे और गाने को इर्शाद कामिल लिखेंगे।

फिल्म लव आजकल की शूटिंग सारा, सैफ और कार्तिक के फ्री होते ही शुरु कर दी जाएगी। बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों मुदस्सर अजीज की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में बीजी चल रहे हैं, इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और अन्नया पांडे उनकी को-एक्ट्रेस रहेंगी। वहीं सैफ अली खान की बात करें तो वो ‘सेक्रेड गेम्स-2’ और ‘तानाजी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |