Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!IPL 2019: धोनी बनाम विराट, आंकड़ों से जानिए कौनसी टीम है किसपर भारी…
खेल

5वें वनडे में भारत की जीत, चमके चहल और पांड्या

Share
5वें वनडे में भारत की जीत, चमके चहल और पांड्या

न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम वनडे सरीजी जीतकर एक किर्तीमान रच दिया है। 5 मैचों की सीरीज को 4-1 से जीतकर भारतीय टीम ने ये साबित कर दिया है कि, विश्वकप जीतने की सबसे प्रबल दावेदार भारतीय टीम है। पहले वनडे पहले, दूसरे और तीसरे वनडे को जीतने के साथ ही भारतीय टीम का कब्जा सीरीज पर हो चुका था। लेकिन चौथे वनडे में मेहमान टीम को काफी ज्यादा शर्मनाक हार का सामना भी करना पड़ा था।

पांचवे वनडे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही और शुरुआत में ही टीम ने 4 विकेट खो दिए थे। लेकिन अंबाती रायडु और विजय शंकर की 98 रनों की साझेदारी की वजह से टीम का स्कोर 253 रनों तक पहुंच पाया था। अंबाती ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 90 रन बनाए थे। हालांकि हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 22 गेंदों पर 45 रन ठोंक दिए थे। इसके बाद बल्लेबाजी करने आई मेजबान टीम शुरुआत से ही लड़खड़ाई हुई नजर आई और भारत ने इस मैच को 35 रनों से जीत लिया। युजवेंद्र चहल ने इस मैच में भी अच्छी गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किया।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: