लव कपल्स के लिए खुशखबरी, आ गया है भारत का बजट फ्रेंडली होटल- ‘Luvstay’

लाइफस्टाइल

नई दिल्ली: ‘अविवाहित जोड़ों के बीच प्यार’ की अवधारणा अभी भी हमारे देश के लिए बहुत ही नई चीज है, जिससे कपल्स को अपने प्यार को एन्जॉय करने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। प्यार के प्रति अपने देश के लोगों के दिल और दिमाग में सामाजिक परिवर्तन लाने के उद्देश्य से, भारत का पहला बजट फ्रेंडली होटल-चेन ‘Luvstay’ अविवाहित जोड़ों को कम कीमत पर सुरक्षित कमरे उपलब्ध करवाएगी। ‘Luvstay’ यात्रियों को बजट फ्रेंडली कमरे उपलब्ध करवाते हैं जो कुछ घंटों के लिए ही आराम करना चाहते हैं।

जापान के लव होटलों से प्रेरित, ‘Luvstay’ का कॉन्सेप्ट प्रेमी जोड़ों के लिए अपने प्यार को सेलिब्रेट करने और उन्हें गुप्त तौर पर एन्जॉय करने के लिए लाया गया है। साथ ही जो लोग कुछ घंटों के लिए अपनी यात्रा के बीच आराम करना चाहते हैं उनके लिए भी एक सुनहरा और नया अवसर होने वाला है। ये कंपनी आपको विशेष अल्पकालिक दरों पर कमरे 12 घंटे के टैरिफ के आधार पर उपलब्ध कराती है।

‘Luvstay’ के संस्थापक श्री सुमित आनंद के मुताबिक, “भारत में प्रेम-अवस्था की अवधारणा अभी लोगों के दिल और दिमाग में काफी निचले स्तर पर है। हालांकि रूढ़िवादी भारत की इस अवधारणा को देखते हुए प्रारंभिक तौर पर लव-स्टे भविष्य में इसको उच्च स्तर तक ले जाने की कोशिश कर रहा है। लव होटल का ये कांसेप्ट अगले 4 से 5 वर्षों में पारंपरिक होटलों से स्पर्धा के लिए निश्चित ही तैयार जो जाएगा। ”

वेबसाइट और App से मिलेंगी ये सुविधाएं

इस होटल चेन की सुविधा आपको इसकी ऐप / वेबसाइट से भी मिलेगी। ये आपको स्थान, दिनांक और ठहरने के समय में प्रवेश करने के तुरंत बाद संपत्तियों की सूची के बारे में जानकारी देती है। आरक्षण और भुगतान प्रक्रिया भी इससे काफी आसान हो जाएंगी।

शुरुआत के बाद लगभग 500 से अधिक पार्टनर

आपको बता दें इस कांसेप्ट की शुरुआत के बाद से लगभग 500 से अधिक पार्टनर होटल ऑनबोर्ड और मुंबई, पुणे, चेन्नई, कोलकाता, दिल्ली, अंबाला, ग्वालियर, हैदराबाद इत्यादि सहित 40 से अधिक शहरों में जुड़ चुके हैं।

Luvstay के बारे में…

वर्ष 2016 में स्थापित, इस कंपनी को दो युवा सह-संस्थापक सुमित आनंद और करण मगो ने किया था। इस कंपनी की सिर्फ सिर्फ 2 लोगों ने शुरुआत की थी, अब इसकी 8 सदस्यीय टीम है, जो इस साल के अंत तक 25 तक पहुंचने की उम्मीद है। प्रशंसनीय ये है की पिछले 24 महीने की इतनी छोटी अवधि में, स्टार्ट-अप के बाद ये कंपनी अब 500 संपत्तियों को टैप करने में सक्षम है और पिछले वित्तीय वर्ष में 10 मिलियन अमरीकी डालर के आंकड़े को छू चुकी है।

लवस्टे की वेबसाइट पर प्रति दिन 4,000 से 5,000 व्यूअर्स आते हैं और 1,000 से अधिक डेली हिट। लुवेस्टे ने पिछले साल 10,000 से अधिक जोड़ों को अपनी सुविधाएं दीं और इस वर्ष 50,000 से अधिक जोड़े के लिए अपनी अनूठी सेवा स्थापित करने के लिए तैयार है। कंपनी इस साल के अंत तक सभी प्रमुख भारतीय शहरों (टियर 2 और टियर 3 समेत) में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने का भी लक्ष्य रख रही है। अपने जापानी समकक्षों की फैंसी बाहरी उपस्थिति से व्युत्पन्न, लवस्टे विशेष प्रेम विषयों के आधार पर बुनियादी ढांचे के विकास की सुविधा के लिए वाणिज्यिक स्वामित्व में भाग लेना चाहता है।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया संपर्क करें:

SowmyaIyer / Manauti Walecha
99 99561984/9810864864

Leave a Reply

Your email address will not be published.