क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का होने जा रहा है ‘तलाक’ !

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में निक जोनास से शादी की हैं। इन दोनों ने बड़े धूम धाम से रीति रिवाजों के साथ शादी की लेकिन अब एक रिपोर्ट सामने आयी है कि प्रियंका चोपड़ा निक जोनास से तलाक ले रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सोशल मीडिया के जाने माने नाम हैं। इन दोनों की छोटी सी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो जाती है। अपनी शादी को लेकर भी दोनों भी लगातार सुर्ख़ियों में बने रहे। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर मोस्ट टॉक्ड कपल बने हुए हैं। बता दें कि एक मैग्जीन में  चौंकाने वाली रिपोर्ट छपी है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास तलाक ले सकते हैं।

लगातार इन दोनों की एन्जॉय करते हुए तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। जिनसे इनके फैंस को यही लगता है कि दोनों का कपल कितना खुशहाल और अच्छा है, लेकिन वो कहते हैं न हर तस्वीर सच्ची नहीं होती। ऐसा ही कुछ इनके केस में होता नज़र आ रहा है। सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास तलाक लेने वाले हैं। ये खबरें कितनी सच्ची हैं इसका कोई सबूत नहीं मिला है इसलिए इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल भी है।

एक मैग्जीन की रिपोर्ट में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के तलाक की खबरों ने लोगों के बीच कई सवाल खड़े कर दिए हैं।एक वीकली मैगज़ीन में छपी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रियंका और निक के बीच में शादी के बाद से ही काफी अनबन चल रही है। जिसके चलते दोनों ने एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला कर लिया है। कुछ वक़्त की शादी और ऐसे में अचानक तलाक की खबरें फैंस के लिए सदमा देने वाली ख़बर है। इस मैग्जीन के हवाले से ही सोशल मीडिया पर प्रिकनिक के तलाक की अफवाह फैल गई है।

‘ओके’ नाम की इस मैगज़ीन ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि प्रियंका और निक शादी के बाद से हर छोटी चीज़ पर लड़ने लगे हैं। चाहे वो काम करना हो या पार्टी में जाना हो, प्रियंका और निक दोनों एक दूसरे से नाखुश हैं। निक जोनास का मानना है कि उन्होंने शादी बहुत जल्दबाज़ी में कर ली और शादी के फंक्शन्स के दौरान उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि प्रियंका कूल और शांत नहीं बल्कि काफी शॉर्ट टेम्पर्ड हैं। शादी के बाद जोनास का परिवार चाहता है कि निक अपनी पत्नी प्रियंका से तलाक लेलें।

इन सब बातों के बावजूद निक और प्रियंका ने पिछले दिनों ही Miami में अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ टाइम स्पेंड किया। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैकेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं। अब इन तस्वीरों पर यकीन करें या मैगज़ीन की रिपोर्ट पर!…फिर भी इस तरह की बातों पर यकीन तब तक नहीं करना चाहिए जब तक की निक और प्रियंका में से कोई ख़ुद कुछ न बताये।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |