प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ को लेकर जाह्नवी कपूर ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

‘ओरु अदार लव’ फिल्म के एक विंक सीन से लाइमलाइट में आईं प्रिया प्रकाश वारियर की पहली फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म के टीजर रिलीज के बाद से ही फिल्म विवादों के घेरे में आ गई है। दरअसल फिल्म के ट्रेलर से जो कहानी बयां हो रही है,उसे देखकर लगता है कि फिल्म श्रीदेवी की जीवनी पर आधारित है, हालांकि प्रिया प्रकाश वारियर ने सफाई पेश करते हुए कहा कि यह फिल्म श्रीदेवी की जीवनी पर आधारित नहीं है।

फिल्म में जिस तरह से श्रीदेवी का चित्रण किया गया है, वो लोगों को कतई पसंद नहीं आ रहा है। यही वजह है कि विंक गर्ल प्रिया प्रकाश को लोग लगातार नेगेटिव कमेट्स दे रहे हैं और फिल्म पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी फिल्म के निर्माता को एक लीगल नोटिस जारी कर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। श्रीदेवी के फैंस इस फिल्म के टीजर को देख इतने ज्यादा भड़क गए कि फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं।

हाल ही में जब जाह्नवी कपूर से ‘श्रीदेवी बंग्लो’ फिल्म से संबंधित प्रश्न पूछे गए तो वो सवालों से बचती हुई नजर आईं और बिना जवाब दिए ही वहां से चली गई।



 

View this post on Instagram

 

#sridevi avoids discussing the #priyaprakashwarrier controversy regarding her film #sridevibungalow

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि कुछ समय पहले ‘ओरु अदार लव’ का आंख मारने वाला सीन खूब वायरल हुआ था, जिससे प्रिया प्रकाश वारियर लाइमलाइट में आईं। फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ प्रिया की पहली फिल्म है, इस फिल्म से वो अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |