यहाँ सर्च करे

Bigg Boss 12: जसलीन ने अनूप को दिया धोखा? अनूप बोले मुझे चाहती है या…


Bigg Boss 12' में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है, और घर के सदस्यों को नया टास्क मिल गया है।

Bigg Boss 12′ में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है, और घर के सदस्यों को नया टास्क मिल गया है। ‘Bigg Boss 12’ में आज का दिन भी नए टास्क का रहेगा। यह टास्क नॉमिनेशन टास्क होगा और इसमें जोड़ियों को सिंगल के साथ उलझना होगा। अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को दीपिका कक्कड़ इब्राहिम से टकाराना होगा। दीपिका इस टास्क में अनूप जलोटा का अपहरण कर लेंगी और वे जसलीन मथारू से ऐसी कुर्बानी मांग रही हैं, जिसे देने के लिए वे तैयार नहीं हैं जबकि दीपिका की गिरफ्त में बंद अनूप जलोटा उनके इस व्यवहार से हैरान परेशान हैं।

इस टास्क में सिंगल घर की जोड़ियों का किडनैप करेंगे और उनके साथियों से अपनी शर्त मनवाएंगे। अगर पार्टनर शर्त पूरी नहीं करेंगे तो उन्हें नॉमिनेट होना पड़ेगा। बता दें दीपिका के हत्थे अनूप जलोटा चढ़ते हैं। दीपिका जसलीन को फोन करती हैं और उनसे अपने सारे कपड़े और मेकअप का सामान कुर्बान करने के लिए कहती हैं।




जसलीन दीपिका की इस डिमांड से सकते में आ जाती हैं और वे बिफर पड़ती हैं। जसलीन दीपिका से बारगेन करने की कोशिश करती हैं, लेकिन दीपिका साफ मना कर देती है। इस तरह अनूप की हालत पतली हो जाती है, और वे कहते हैं कि जसलीन कपड़ों से इतना प्यार। अनूप जलोटा कहते हैं कि जसलीन तुम मुझे चाहती हो या कपड़ों को। इस तरह पूरा माहौल काफी मजेदार हो जाता है।

उधर, सोमी और सबा श्रीसंत के हत्थे चढ़ती हैं। श्रीसंत सबा का किडनैप करते हैं और सोमी से बॉयकट बाल कटवाने के लिए कहते हैं, साथ ही उनसे उनके कपड़े भी मांगते हैं। उधर, करणवीर वोहरा दीपक ठाकुर को अपना सिर गंजा करने के लिए कहेंगे, साथ ही अपने हाथों और पांव के बाल भी उड़वाने की बात कहेंगे।


न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|