Type to search

Bigg Boss 12

Bigg Boss से बाहर आते ही जसलीन ने फोड़ा बम, अपने और अनूप के रिश्ते की बताई सच्चाई

रियलिटी शो Bigg Boss के जरिये अपना नाम कमाने के लिए अक्सर लोग हदें पार कर जाते हैं लेकिन इस बार की कंटस्टेंट रही जसलीन मथारू और भजन सम्राट अनूप जलोटा ने तो Bigg Boss 12 में एंट्री लेते समय ही एक झूठ बोल दिया था।



Bigg Boss से बाहर होते ही जसलीन ने ख़ुद ही अपने झूठ से पर्दा हटाया है। एक बातचीत में जसलीन ने कहा कि उनके पैदा होने से पहले ही उनके पिता अनूप जलोटा को जानते थे और बचपन से ही जसलीन ने अनूप से संगीत सीखना शुरू किया था। जब Bigg Boss 12 का ऑफर आया तो वो अनूप जलोटा के साथ गुरु-शिष्य के रूप में ही शामिल होने गईं थीं लेकिन घर में प्रवेश से पहले उन्होंने स्टेज पर एक प्रैंक खेला और बताया कि वो अनूप के साथ रिलेशनशिप में हैं।




जसलीन कहती हैं कि उन्हें लगा कि अनूप जलोटा इस पर रिएक्ट करेंगे लेकिन जब उन्होंने इस बात से इंकार नहीं किया तो जसलीन ने इस बात को आधार बना लिया और घर में भी ऐसा ही दिखाया कि दोनों रिश्ते में हैं। जसलीन ने स्वीकार किया कि वो प्रैंक उन्हें भारी पड़ गया। उन्हें ये नहीं पता था कि दर्शक इसे इस तरह से लेंगे। उनके प्रैंक के बारे में चैनल तक को नहीं पता था।

जसलीन ने कहा कि वो अपने से दोगुनी उम्र के आदमी से शादी नहीं करेंगी और अभी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है। सिंगर सुखविंदर सिंह के साथ रिश्ते को लेकर जसलीन ने कहा कि वो पहले से ही दोस्त रहे हैं। उनकी दोस्ती 6 सालों की है और आगे भी जारी रहेगी।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *