यहाँ सर्च करे

जसलीन बिकिनी पहनकर पूल में क्या कूदी कि होना पड़ा छेड़छाड़ का शिकार

  • 41
    Shares

इस बार का बिग बॉस चाहे जो भी जीते लेकिन इस बार वाले बिग बॉस को लोग अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के लिए ही जाना जाएगा। शुरू में आते ही दोनों ने घर में अपना खूब रंग जमाया मगर अब जब अनूप घर से बाहर जा चुके है तो जसलीन ने अकेले दम पर ही रंग जमा रखा है। वैसे तो सलमान ने भी सबके सामने कहा था कि जसलीन का वजन बढ़ रहा है लेकिन बावजूद इसके उनके हुस्न का कोई मुकाबला नहीं है। वो आए दिन घर में लोगों को अपनी अदाओं का दिवाना बनाती रहती है। लेकिन उनका जो बिकिनी लुक उसमें उनके हुस्न का कोई मुकाबला नहीं है।

हमेशा से घर में अपनी बिकिनी लुक से कहर ढाने वाली जसलीन इस बार पूल में छलांग लगाते ही फंस गई। बता दें कि जसलीन को बिकिनी रूप में देखकर राहुल का पसीना टपक आया और वो जसलीन मथारू के पीछे-पीछे पूल में उतर आए। जसलीन ग्रीन बिकिनी में हॉटनेस का तड़का लगा रही था तो राहुल भी उनकी अदा पर फिदा हो गए और उनको पाने की इच्छा जताने लगे। लेकिन जैसे ही राहुल ने जसलीन के कंधे पर हाथ रखा तो जसलीन गुस्सा हो गई और उनका हाथ हटा दिया लेकिन राहुल जब भी नहीं माने और जसलीन से फ्लर्ट करते रहे।

आपको बता दें कि जसलीन की बिकिनी जवानी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। आप भी इस वीडियों में राहुल और जसलीन की कैमिस्ट्री देखे…




 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suchanti (@rohitsuchanti12) on


  • 41
    Shares
Tags::

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|