कलर्स टीवी पर प्रशारित होने वाला शो बिग बॉस अपने सबसे मजेदार हफ्ते से गुजर चुका है। बिग बॉस की चाल से अनूप और जसलीन की पोल खोल खुल गयी है। अनूप के बाहर होते ही जसलीन ने अपना असली रुप दिखाने शुरू कर दिया है।

बिग बॉस के हाउसमेट्स उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी को सबसे कम वोट मिलने की बात सामने आई। इस कारण दोनों को शो से बाहर होना पड़ा। बिग बॉस ने दरियादिली दिखाते हुए कहा कि इनमें से एक कोई भी रह सकता है। अनूप जलोटा ने बलिदान देते हुए घर छोड़ दिया और जसलीन शो में ही रूक गईं।

Anoop

बिग बॉस की चाल कोई नहीं भांप पाया। दरअसल इस सप्ताह किसी को बाहर ही नहीं किया गया है। अनूप को घर से निकाल कर दूसरे घर भेज दिया गया, जहां से अनूप बिग बॉस के हर शख्स पर नजर रख रहे हैं।

जसलीन के व्यवहार को देख अनूप चकित हैं। जैसे ही अनूप के घर छोड़ने की बात घोषित हुई, करणवीर बोहरा, दीपिका रोने लगे, लेकिन जसलीन की आंखें नम भी नहीं हुईं। साथ ही उन्होंने एक बार भी नहीं कहा कि वे शो से बाहर चली जाती हैं और अनूप रूक जाएं।

शो से अनूप के जाते ही शिवाशीष के साथ जसलीन नजदीकियां बढ़ाती नजर आईं। जसलीन को शिवाशीष अपनी बॉडी दिखाने लगे। इस पर पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने आपत्ति भी ली और शिवाशीष को टोका भी। शिवाशीष और जसलीन एक ही प्लेट में खाना खाते भी दिखे।

इस सवाल से अनूप जलोटा का सारा प्यार हवा हो गया

रात में वक्त जब रोमिल और दीपक बात करते नजर आएं। तो रोमिल ने बताया कि जसलीन पूछ रही थी कि क्या लिव इन में रहते हुए किसी की संपत्ति पर अधिकार जमाया जा सकता है। गौरतलब है कि रोमिल वकील हैं जबकि जसलीन और अनूप लिव इन में बताए जाते हैं यानी कि जसलीन की नजर अनूप की संपत्ति पर है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here