इंटरनेट पर लीक हुई कंगना की ‘मणिकर्णिका’

पिछले कुछ वक्त से फिल्मों के इंटरनेट पर लीक होने की खबरें कुछ ज्यादा ही आ रही हैं। बड़े और छोटे सभी बजट की फिल्मों को इसका काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। अब खबर आ रही हैं कि कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका भी इंटरनेट पर लीक हो चुकी है। बताया जा रहा है कि फिल्म को तमिलरॉकर्स नाम की वेबसाइट ने लीक किया है

ऐसा पहली बार नहीं हैं जब तमिलरॉकर्स ने कोई फिल्म लीक की हो, इससे पहले भी ये वेबसाइट ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘पेट्टा’, ‘सिंबा’, ‘2.0’, ‘जीरो’ जैसी तमाम फिल्मों को रिलीज के कुछ समय बाद ही लीक कर चुकी है।



आपको बता दें कि कंगना की फिल्म मणिकार्णिका भारत के अलावा 50 अन्य देशों में भी रिलीज की गई है। ये फिल्म भारत में 3000 स्क्रीन्स और विदेश के 700 स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही हैं। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म मणिकार्णिका ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाया हुआ है। फिल्म ने दूसरे दिन, पहले दिन के मुकाबले अच्छा बिजनेस किया है। मणिकर्णिका के साथ रिलीज हुई नवाजुद्दीन की ठाकरे कमाई के मामले में मणिकार्णिका से पीछे चल रही है। अब लीक हो जाने से मणिकर्णिका की कमाई पर कितना असर पड़ता है, ये तो बाद में ही पता चल पाएगा। बरहाल फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |