Valentine Day पर पति करण ग्रोवर ने बिपाशा को दिया ये गिफ्ट, बिपाशा का था ये रिएक्शन

वैलेंटाइन डे का खुमार बॉलीवुड सेलेब्स पर भी चढ़ा है। अभिनेत्री बिपाशा बसु ने इस खास मौके पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पति करण सिंह ग्रोवर को किस कर रही हैं और करण के द्वारा लिखा हुआ लव लेटर पढ़ रही हैं। दोनों ने रोमांटिक मैसेज के साथ वैलेंटाइन डे की शुरूआत की।

वीडियो के कैप्शन में बिपाशा ने लिखा- ”मेरे प्यार करण ने मेरे और हमारे प्यार को खूबसूरत शब्दों में बयां किया। मैं दुनिया की सबसे लकी लड़की हूं। करण मेरी जिंदगी के हर एक दिन और पल को बहुत स्पेशल महसूस कराते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

And it’s magical ❤️Thank you @iamksgofficial @baitalikee and each and everyone who made me feel soooo special today on my birthday ❤️ love you all ❤️



A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बता दें, इन दोनों ने 2016 में शादी की थी। करण-बिपाशा की लव स्टोरी हॉरर मूवी अलोन की शूटिंग के समय परवान चढ़ी थी। करण ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। वहीं शादी के बाद बिपाशा ने काम से ब्रेक ले रखा है। उनकी आखिरी फिल्म 2015 में आई अलोन है।

वहीं करण सिंह ग्रोवर अलोन के बाद हेट स्टोरी 3 में दिखे थे। करण की आने वाली फिल्म 3 देव और फिरकी है। बता दें करण सिंह ग्रोवर टीवी वर्ल्ड का बड़ा नाम रह चुके हैं। सीरियल ”दिल मिल गए” से उन्होंने पॉपुलैरिटी बटोरीं। वे कुबूल है, दिल दोस्ती डांस, कसौटी जिंदगी की, परिवार जैसे शोज में भी काम कर चुके हैं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |