Type to search

रिलेशनशिप लाइफस्टाइल

महिलाओं के साथ सेक्स करते वक्त ध्यान रखे ये जरूरी बातें, करने लगेंगी आपको और ज्यादा प्यार

पुरुष हो चाहे महिला हर किसी को सेक्स में हर दिन कुछ नए की तालाश रहती है। जब सेक्स में कुछ नया मिलने लगता है तब पार्टनर का आपके प्रति प्यार परवान चढ़ने लग जाता है, लेकिन अक्सर देखा गया है कि शादी के ज्यादा समय बीत जाने के बाद कपल्स के लिए सेक्स बोरिंग होने लग जाता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कपल्स अपनी सेक्स लाइफ में कुछ नया ट्राई नहीं करते, जिस वजह से उनका पार्टनर उनसे जी चुराने लग जाता है और ऐसी स्थिति में फिर आपके पार्टनर का झुकाव दूसरी महिला की ओर झुकने लग जाता है। हम आपको यहां कुछ ऐसी सेक्स टिप्स बताने जा रहें हैं जिससे आपके रिश्ते में फिर से वहीं नयापन और भरपूर प्यार भर जाएगा।

(1) पुरुष हो या महिला दोनों को बेड पर शरारतें करना बेहद ही पसंद होता है, जबरन अपने पार्टनर के साथ प्यार भरी ठिठोला करना, उसके एक झटके से किस करना, उनके नाजुक हिस्सों को छूकर उत्तेजना प्रकट करना, ये सब करके आप आपने पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित कर सकते/सकती हैं।



(2) ज्यादातर ऐसा देखा गया है कि महिला अपने पार्टवर से ये चेष्टा करती हैं कि सेक्स की पहल पहले पुरुष करें, लेकिन यह सही नहीं है, कई बार आप भी पहल कर अपने पार्टवर को अच्छा महसूस करवा सकती है।

(3) कुछ पुरुषों की ये आदत महिलाओं को बिल्कुल रास नहीं आती कि फोरप्ले के बिना ही पुरुष सीधा सेक्स करने लग जाते हैं। किसी भी महिला को यह कतई पसंद नहीं कि पार्टनर सीधा उसपर कूद पड़े। महिलाए अपने पार्टनर से ये इच्छा रखती है कि वो सेक्स से पहले फोरप्ले करे।

(4) हर महिला और पुरुष को सेक्स के दौरान बातें करना अच्छा लगता है, तो कपल्स ये ध्यान रखे कि सेक्स के दौरान नॉटी टॉक्स करते रहे ताकि आपके पार्टनर की रुचि आप में बनी रहे।

(5) पुरुष को ऐसी महिलाए बहुत पसंद आती है जो हर बात को खुलकर जाहिर करती हैं। अगर आपको किसी पोजिशन में कंफर्ट फील नहीं हो रहा है तो आप उनसे साफ साफ कह दें, ये बात आपके पार्टनर को आपको और ज्यादा प्यार करने पर मजबूर कर देगी।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *