यहाँ सर्च करे

अखिलेश यादव से बेहद नाराज सर्वेशा देवी, बोल दी इतनी बड़ी बात

  • 8
    Shares

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के जाते ही कानपुर देहात में खजांची नाथ के ननिहाल में बन रहे मकान का निर्माण कार्य बंद हो गया। इस पर बुधवार को खजांची की मां सर्वेशा देवी और उनके घरवालों ने नाराजगी जताई। हालांकि सर्वेशादेवी ने फिर अखिलेश यादव के न आने तक मकान लेने से इनकार किया। मकान में टाइल्स, वॉशबेसिन, पानी की टंकी से कनेक्शन का काम होना अभी बाकी है।

आर कॉम कंपनी के इंजीनियर डीडी शर्मा ने बताया कि अखिलेश यादव के आने से पहले ही दोनों मकान तैयार होने थे लेकिन उनका कार्यक्रम सरदारपुरवा में होने के चलते पूरे मजदूर वहां लगाए गए थे, इसलिए यहां काम बंद रहा। अनंतपुर में कुछ काम बाकी है पार्टी कार्यालय से निर्देश मिलने पर ही वहां काम शुरू किया जाएगा।




बता दें नोटबंदी के दौरान सर्वेशा देवी लाइन में लगी थी वहां उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया था जिसका तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खजांची नाथ नाम दिया था।

वहां केवल मकान का ढांचा खड़ा कर दिया गया है। कमरों की रंगाई-पुताई बाकी है। बाथरूम में टोटी व किचन में सिंक नहीं रखा गया है। छतों की दरारें भरनी बाकी हैं।

सर्वेशा देवी ने कहा कि अनंतपुर धौकल में मकान का काम अधूरा पड़ा है, न जाने काम कब पूरा होगा। अखिलेश के आने के बाद ही उस मकान में रहूंगी।


  • 8
    Shares
Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|