Type to search

नयी खबर
मायावती ने पीएम से किया अनुरोध, कहा- जब तक हमले के कारणों का…पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम का कटाक्ष, ‘दुख मनाना सिर्फ RSS का काम’ये महिला खिलाड़ी 120 किमी की दूरी तय कर दे रहीं हैं ’12वीं की बोर्ड परीक्षा’जानें 15 फरवरी की महत्वपूर्ण घटनाएं, आज का इतिहासपुलवामा आतंकी हमले से बॉलीवुड में भी रोष, ट्विटर पर सितारों ने बयां किया दर्दपाकिस्तान को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, छीन लिया ये तमगापुलवामा आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने लिए ये बड़े फैसले, जानेंजवानों की मौत का मातम मना रहा है देश लेकिन सरकारी रिकोर्ड में नहीं कहलाएंगे ‘शहीद’पुलवामा हमले पर पीएम मोदी का बड़ा ऐलान,कहा- बहुत बड़ी…पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को रोकने के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला !पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की लिस्ट आई सामने, देंखेंजैश-ए-मोहम्मद आतंकी ने हमले की ली जिम्मेदारी
खबर राजनीति

अखिलेश यादव से बेहद नाराज सर्वेशा देवी, बोल दी इतनी बड़ी बात

Share

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के जाते ही कानपुर देहात में खजांची नाथ के ननिहाल में बन रहे मकान का निर्माण कार्य बंद हो गया। इस पर बुधवार को खजांची की मां सर्वेशा देवी और उनके घरवालों ने नाराजगी जताई। हालांकि सर्वेशादेवी ने फिर अखिलेश यादव के न आने तक मकान लेने से इनकार किया। मकान में टाइल्स, वॉशबेसिन, पानी की टंकी से कनेक्शन का काम होना अभी बाकी है।

आर कॉम कंपनी के इंजीनियर डीडी शर्मा ने बताया कि अखिलेश यादव के आने से पहले ही दोनों मकान तैयार होने थे लेकिन उनका कार्यक्रम सरदारपुरवा में होने के चलते पूरे मजदूर वहां लगाए गए थे, इसलिए यहां काम बंद रहा। अनंतपुर में कुछ काम बाकी है पार्टी कार्यालय से निर्देश मिलने पर ही वहां काम शुरू किया जाएगा।

बता दें नोटबंदी के दौरान सर्वेशा देवी लाइन में लगी थी वहां उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया था जिसका तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खजांची नाथ नाम दिया था।

वहां केवल मकान का ढांचा खड़ा कर दिया गया है। कमरों की रंगाई-पुताई बाकी है। बाथरूम में टोटी व किचन में सिंक नहीं रखा गया है। छतों की दरारें भरनी बाकी हैं।

सर्वेशा देवी ने कहा कि अनंतपुर धौकल में मकान का काम अधूरा पड़ा है, न जाने काम कब पूरा होगा। अखिलेश के आने के बाद ही उस मकान में रहूंगी।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: