Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
खेल

हार के बाद ऑस्ट्रेलिया का असली चेहरा आया सामने, भारतीय टीम के साथ किया ये सलूक !

Share
जीत के बाद भी भारतीय टीम के साथ हुआ ये सलूक, जानिए

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में जाकर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहले टेस्ट सीरीज जीतकर खिताब अपने नाम किया। फिर अब एकदिवसीय सीरीज को भी अपने नाम किया। वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन अंतिम दो मैचों में भारतीय टीम ने बेहतरीन वापसी करते हुए जीत दर्ज की। सीरीज के हीरो साबित हुए महेंद्रे सिंह धोनी और तीसरे मुकाबले में युजवेंद्र चहल ने 6 विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया।

लेकिन अब खबरें ऐसी आ रही है कि, मैन ऑफ द सीरीज जीतने वाले खिलाड़ी महेंद्रे सिंह धोनी और मैन ऑफ द मैच जीतने वाले खिलाड़ी युजवेंद्र चहल को ईनाम के तौर पर सिर्फ 500-500 डॉलर(करीब 35 हजार रुपये) दिए गए। इतना ही नहीं भारतीय टीम की इस ऐतिहासिक जीत के बाद टीम को कोई ईनामी राशी को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। इन सब के बीच भारत के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर काफी ज्यादा भड़क गए और उन्होंने आयोजकों को खरीखोटी सुना दी।

गावस्कर ने सोनी सिक्स को कड़े शब्दों में कहा कि, ‘500 डॉलर क्या है, ये काफी ज्यादा शर्मनाक है कि टीम को सिर्फ एक ट्रॉफी मिली है। आयोजक इतना पैसा कमाते हैं लेकिन वो खिलाड़ियों को पैसे नहीं दे सकते ये काफी ज्यादा शर्मनाक है। खिलाड़ी ही आयोजकों को अपने खेल से पैसे दिलाते हैं’। उन्होंने आगे कहा कि, विम्बलडन के दौरान दी जाने वाली राशि को देंखे और अभी दी गई राशि के देंखे तो इसमें काफी अंतर है।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: