यहाँ सर्च करे

दिवाली के मौके पर परिवार के साथ पति का इंतेजार करती रही ऐश्वर्या राय लेकिन…


लालू परिवार और ऐश्वर्या राय की दीवाली तेजप्रताप यादव के इंतजार में ही कट गई। पूरे परिवार को इस बात की उम्मीद थी कि तेजप्रताप दीवाली के मौके पर घर जरूर आएंगे लेकिन ऐसा हो न सका। तेजप्रताप इस समय कहां है इसका पता न तो घऱवालों को है और न ही उनके शुभचिंतकों को।

इससे पहले तेजप्रताप जब मंगलवार को बनारस थे तो ये उम्मीद जगी थी कि वो दीवाली से पहले अपने घर जरूर लौटेंगे लेकिन ऐसा हो न सका। अब तक जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक तेजप्रताप राजधानी पटना से दूर बनारस और वृंदावन की गलियों में घूम रहे हैं। तेजप्रताप यादव शुक्रवार को ही अपने घर से निकले हैं और पिछले 5 दिनों से वो पटना नहीं लौटे।




वो गया से बनारस के लिए गए थे जिसके बाद ऐसी उम्मीद थी कि वो बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर घर लौटेंगे लेकिन ऐसा हो न सका। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप बनारस में बाबा विश्वनाथ के  दर्शन करने के बाद वो बुधवार को वृंदावन के लिए निकल गये। इससे पहले उनके घरवालों समेत पार्टी के नेताओं को पूरा विश्वास था कि तेजप्रताप दीपावली के दिन घर जरूर लौटेंगे।

बता दें पत्नी ऐश्वर्या को दी जाने वाली तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से तेजप्रताप लगातार बाहर हैं। शनिवार को वो रांची में अपने पिता लालू यादव से मिलकर पटना लौट रहे थे लेकिन इस बीच उनकी तबियत बिगड़ गयी और वो पहले रांची में रूके, फिर गया में आराम किया।


Tags::

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|