Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खबर देश

जानें, धनोल्टी में शौचालयों का हाल

Share
जानें, धनोल्टी में शौचालयों का हाल

स्वच्छता को लेकर पूरे भारत में एक से एक अभियान चलाए जा रहे हैं लेकिन अगर हम टिहरी जिले के पर्यटन नगरी धनोल्टी के बारें में बात करें तो वहां के शौचालयों का हाल कुछ अजीब ही है।

यहां पर कितनी स्वच्छता हैं ये जानकर आपको हैरानी होगी। पर्यटन नगरी धनोल्टी मे शुलभ वालों ने शौचालय तो बना दिया मगर उस पर कर्मचारी रखना भुल गयें। जिससे यहां आनें वाले पर्यटकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

पर्यटन विभाग द्वारा पानी के भी यहां पर तीन टैंक बनाये गए मगर उनमें आज तक पानी नहीं भरा गया जबकि यहां तहसील मुख्यालय ठीक सामने ही है फिर भी यह हाल है कि यहां की कोई सुनवाई नहीं है। यह विभाग विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी के लिए जाना जाता हैं यहां पर देश विदेश से लाखों पर्यटक आते हैं व्यापार मण्डल अध्यक्ष रघुवीर रमोला का कहना है कि जल संसथान को इन टैंको मे पानी डालने के सम्बंध में मौखिक तथा लिखित आर्डर दिया गया मगर संबंधित विभाग इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है और शुलभ वालो को भी लिखित और मौखिक रूप से कहा गया है पर उन पर इस बात का कोई असर दिखाई नहीं पड़ता। जिसका असर यहां के बिजनेस पर पड़ा हैं व्यापारियों का कहना है कि इस की लापरवाही से पर्यटक परेशान रहते है।

इन बातों की सुनवाई करने वाला कोई नहीं होता है। शिकायत करने पर भी कोई सुनवाई नहीं होती है। इन सब चीज़ों से परेशानी का सामना सिर्फ पब्लिक को ही करना पड़ता है।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: