Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
राशिफल

जानें, किस राशि के लोग पारिवारिक समस्या से परेशान हो सकते हैं

Share

मेष : इस राशि के जातकों को आज अप्रत्याशित लाभ के योग हैं। भाग्य का साथ रहेगा विवाद से बचें। भय रहेगा। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। जुए-सट्टे से रहें दूर। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। कारोबार में वृद्धि होगी।

वृष : इस राशि के जातकों को आज व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा। आय में निश्चितता रहेगी। विवेक का प्रयोग करें। लाभ के अवसर टलेंगे। जिसके चलते चिंता तथा तनाव में वृद्धि होगी। क़र्ज़ लेना पड़ सकता है। पुराना रोग परेशानी का कारण बन सकता है।

मिथुन : इस राशि के जातकों की आज प्रतिद्वंद्विता बढ़ सकती है। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। समय की अनुकूलता का लाभ लें। कारोबार अच्छा चलेगा। नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा। स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है।

कर्क : इस राशि के जातकों की आज शारीरिक कष्ट से बाधा संभव है। लापरवाही न करें। प्रसन्नता बनी रहेगी। नई योजना बनेगी। जल्दबाजी न करें। व्यापार-व्यवसाय जैसा चल रहा है वैसा ही चलेगा। घर-बाहर सभी ओर से सहयोग प्राप्त होगा।

सिंह : इस राशि के जातकों की आज यात्रा सफल रहेगी। पूजा-पाठ में मन लगेगा। सत्संग का लाभ मिलेगा। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। जोखिम बिलकुल न लें। बेकार के कामों से दूर रहें।

  कन्या : इस राशि के जातक आज वाणी पर नियंत्रण रखें। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। किसी व्यक्ति से बड़े विवाद की आशंका है। वाणी पर नियंत्रण रखें। महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें।

तुला : इस राशि के जातकों को आज जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा। चोट व रोग से हानि की आशंका है। कानूनी अड़चन दूर होकर स्थि्ति अनुकूल बनेगी। स्त्री पक्ष से लाभदायक सूचना मिल सकती है। प्रसन्नता रहेगी।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के परिवार में आज धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। खर्च अधिक रहेंगे।

धनु : इस राशि के जातकों की आज वाणी में सौम्यता रहेगी। परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। वाहन के रख रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

मकर : इस राशि के जातकों की आज आत्मविश्वास में कमी आयेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, परन्तु यात्रा पर जाना पड़ सकता है। दिन मिला जुला रहेगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों में आज क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती है। आय में वृद्धि होगी।

मीन : इस राशि के जातकों को आज दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। घर में मेहमानों का आवागमन रहेगा। किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है। नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं। प्रसन्नता रहेगी।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: