Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
उत्तर प्रदेश राज्य

खूनी हाइवे पर जिन्दगी को नहीं समेट पाई मौत, यहां पढ़ें…

Share
खूनी हाइवे पर जिन्दगी को नहीं समेट पाई मौत, यहां पढ़ें...

हमीरपुर के खूनी हाइवे NH34 पर एक तेज रफ्तार डम्फर और ट्रक्टर ट्रॉली की जोरदार टक्कर होने से ट्रक्टर ट्रॉली में सवार एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। ग्रामीणों और पुलिस की मदद से घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। गम्भीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल से कानपुर किया रेफर किया गया है।

मामला हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के नारणपुरा गांव से निकले नेशनल हाइवे NH34 का है, जहाँ एक तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ट्राली में बैठे लोग घायल हो गए। इस हादसे की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस और ग्रामीणों की मदद से घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहाँ कुछ घायलों की हालत गम्भीर होने के कारण उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया है।

बता दें कि नेशनल हाइवे NH34 कई लोगो की जान ले चुका है। इस हाइवे पर अक्सर हादसे होते रहते हैं, इसी वजह से नेशनल हाईवे NH34 को खूनी हाइवे के नाम से जाना जाता है। इसमे जो लोग सफर करते है वो अपनी जान को हथेली में रख कर सफर करते हैं। NH34 पर डिवाइडर न होने की वजह से यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: