Lok Sabha Election 2019 : बसपा ने 16 उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट की जारी

बसपा (बहुजन समाज पार्टी) ने 14 अप्रैल को Lok Sabha Election 2019 के लिए उत्तर प्रदेश की 16 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं।

उत्तर प्रदेश की 16 लोकसभा सीटों के लिए जारी इस नई सूची में अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से रितेश पांडे का नाम भी घोषित किया गया है। बता दें कि रितेश पांडे, पिछले साल दिल्ली के एक मशहूर होटल में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे के भाई हैं। गाजीपुर से केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के खिलाफ बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के भाई अफजल अंसारी को चुनावी मैदान में उतारा गया है। वहीं पूर्वांचल के बाहुबली पूर्व मंत्री पंडित हरिशंकर तिवारी के पुत्र भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी को संत कबीर नगर से टिकट दिया गया है।

प्रतापगढ़ से अशोक त्रिपाठी, श्रावस्ती से रामशिरोमणि वर्मा, डूमरियागंज से आफताब आलम, बस्ती से रामप्रसाद चौधरी, देवरिया से विनोद कुमार जयसवाल, बांसगांव से सदल प्रसाद, लालगंज से संगीता, घोसी से अतुल राय, सलेमपुर से आर एस कुशवाहा, जौनपुर से श्याम सिंह यादव, मछलीशहर से टी राम, भदोही से रंगनाथ मिश्रा और सुल्तानपुर से केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के खिलाफ चन्द्रभद्र सिंह को बसपा ने चुनावी मैदान में उतारा है। बता दें कि इससे पहले बसपा ने अपने 22 प्रत्याशियों के नाम घोषित किये थे। इस बार लोकसभा के चुनाव में बसपा, सपा और रालोद गठबंधन में चुनाव लड़ रही है, जिसमें बसपा 38 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

Lok Sabha Election 2019 : बसपा ने16 उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट की जारी

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |